होम / Dehradun News : शव के साथ हैवानियत, हत्या के बाद शव के साथ आरोपी ने किया था रेप, पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

Dehradun News : शव के साथ हैवानियत, हत्या के बाद शव के साथ आरोपी ने किया था रेप, पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

• LAST UPDATED : August 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Dehradun News देहरादून : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun News) में एक सनसनीखेज मामला सामने आए हैं । जिसमें एक व्यक्ति ने महिला के शव के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है और रेप करने के बाद महिला के शव को कूड़े के ढेर में फेंक दिया था।

रविवार सुबह महिला का शव पुलिस ने बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज कर इसकी जांच में जुट गई। अब पुलिस ने इस मर्डर केस को 24 घंटो के भीतर बाद सुलझाने का दावा किया है और घटना को अंजाम देने वाले हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

रविवार सुबह राजधानी देहरादून के डालनवाला थाना क्षेत्र में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मृतका के सिर और मुंह के साथ शरीर पर चोटों के कई निशान मौजूद थे और मुंह पर खून के भी निशान थे।

जिसे देखकर ये समझा जा सकता था कि युवती के साथ हत्या से पहले जमकर मारपीट की गई थी। जबकि उसके साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही थी। रविवार सुबह जब नगर निगम के कर्मचारी दालों वाला थाना क्षेत्र में एक कूड़े के देर के पास पहुंचे तो उन्हें युवती का शव दिखा जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई ।

पुलिस ने 24 घंटे में इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का किया दावा 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और इसकी जांच में जुट गई। आसपास लगे सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज और मुखबीर की मदद से पुलिस ने 24 घंटे में इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का दावा किया है और इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी राजेश को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि युवक ने इस महिला को देहरादून रेलवे स्टेशन से अपने साथ लेकर आया था और रात में उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। महिला ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी राजेश ने गुस्से में आकर घर में रखे सिलेंडर से महिला के सिर पर वार कर दिया जिससे महिला की मौत हो गई।

यही नहीं आरोपी ने महिला की मौत के बाद उसके शव के साथ रेप भी किया पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी राजेश ने इकबालिया बयान भी दिया है।

Also Read – पर्वतरोही काजल पटेल ने सीएम से मांगी मदद, जानिए क्या है मांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox