होम / Dehradun politics : “बीजेपी काम ना करने वाली सरकार” समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बीजेपी पर साधा निशाना

Dehradun politics : “बीजेपी काम ना करने वाली सरकार” समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बीजेपी पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : September 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Dehradun politics देहरादून : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी आज हल्द्वानी पहुंचे। जहां उन्होंने सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार को जमकर घेरा।

डबल इंजन सरकार को बताया फेल

इस दौरान राजेंद्र चौधरी ने उत्तराखंड की भाजपा सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि “बीजेपी काम ना करने वाली सरकार है।” राजेंद्र चौधरी ने यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की डबल इंजन सरकार को पूरी तरह फेल बताया और दोनों सरकार की कमियों को गिनवाया।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार और अग्निवीर भर्ती जैसी योजना लाकर नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

नैनीताल और हरिद्वार लोकसभा में सपा मजबूत

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव को बहुत मजबूती के साथ लड़ने जा रही है और उत्तराखंड में नैनीताल और हरिद्वार लोकसभा में सपा का मजबूत जन आधार है।

लिहाजा पार्टी इन दोनों लोकसभा सीटों को बेहद मजबूती से लड़ने पर विचार कर रही है। जिसको लेकर जल्द ही रणनिति तैयार की जाएगी।

Also Read – Dehradun News : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वन दरोगा भर्ती परीक्षा का अंतिम चयन परिणाम किया जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox