Deputy CM Brajesh Pathak : “बिल्ली सैकड़ों चूहे खाकर हज को चली थी” डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया दावा – ‘अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे राम भक्त’

India News (इंडिया न्यूज़) Deputy CM Brajesh Pathak लखनऊ : यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने नैमिषारण्य में समाजवादी पार्टी के ट्रेनिंग कैंप पर हमला बोला है।

बांदा में बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन में पाठक ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा, ‘सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को गई, राम भक्तों पर गोली चलाने वालों को राम भक्त कहना चाहिए और भगवान कभी माफ नहीं करेंगे’।

गांधीजी ने आजाद भारत की

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि गांधीजी ने आजाद भारत की कल्पना की थी, कांग्रेस ने उनका नाम लिया लेकिन उनके सिद्धांतों पर अमल नहीं किया।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेता हैं। 2024 में भी मोदी के नेतृत्व में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।

बिल्ली सैकड़ों चूहे खाकर हज को चली थी

बांदा में मोदी सरकार के नौ साल की उपलब्धियां गिनाते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. उनके निशाने पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी थी।

अखिलेश यादव के नैमिषारण्य दौरे पर तंज कसते हुए पाठक ने कहा, ‘बिल्ली सैकड़ों चूहे खाकर हज को चली थी, जब सपा की सत्ता थी, सपा ने अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाकर खून बहाया था, आप सिर्फ नैमिषारण्य नहीं हैं. तुम जहां भी जाओगे, तुम राम के भक्त हो और भगवान राम तुम्हें कभी माफ नहीं करेंगे। हत्यारों को शरण देने का काम हमारी संस्कृति नहीं करती।

9 सालों में बदल गया भारत

ब्रजेश पाठक ने कहा, इन 9 सालों में भारत देश और दुनिया में तेजी से बदला है। 2014 से पहले दुनिया के भ्रष्ट देशों की सूची में भारत की छवि बहुत तेजी से ऊपर जा रही थी।

कांग्रेस ने भारत माता के दामन को कलंकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने कहा कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया के तमाम देशों का दौरा किया और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अधूरे कार्यों को पूरा करने के साथ ही देश में गरीबों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं की शुरुआत भी की।

Alos Read – 2017 से 2021 तक के वाहन चलाना होगा निरस्त, परिवहन मंत्रालय ने जारी किया नया नियम

Report By: Kashish Goyal

Anubhaw Mani Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago