होम / Fatehpur News : टॉफी दिलाने के बहाने 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Fatehpur News : टॉफी दिलाने के बहाने 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Fatehpur News फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर (Fatehpur News) जिले में एक युवक ने टॉफी दिलाने के बहाने 6 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची। डीएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए भेज आरोपी युवक को अरेस्ट करते हुए मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

जिले के थरियांव थानां क्षेत्र की रहने वाली मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी कि तभी गांव का रहने वाला एक युवक मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने उसे लेजाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मासूम बच्ची की हालत नाजुक देख परिजनों का हाल बेहाल हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फोर्स आरोप को घेराबंदी कर अरेस्ट कर लिया और परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले में मासूम बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी इसके पूर्व भी गाँव की रहने वाली एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

लेकिन पीड़ित बच्ची के घर वालो ने डर के कारण शिकायत नही की । आज उसकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी कि तभी उसे टॉफी दिलाने बहाने अगवा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

वहीं एडिशनल एसपी ने बताया कि मासूम बच्ची के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को अरेस्ट कर कार्यवाही की जा रही है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है ।

Also Read  – हज यात्रा को लेकर मदरसा बोर्ड के चेयरमैन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, जायरीन को ख़र्च के लिए नहीं मिला 2100 रियाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox