होम / Ghaziabad Accident: हिट एंड रन का रूह कंपा देने वाला मामला! रातभर आदमी के उपरे से गुजरती रही गाड़ियां  

Ghaziabad Accident: हिट एंड रन का रूह कंपा देने वाला मामला! रातभर आदमी के उपरे से गुजरती रही गाड़ियां  

• LAST UPDATED : January 17, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Accident: यूपी और दिल्ली में इस वक्त कोहरे और धूंध की चादर में ढ़का हुआ है। जिसके चलते कई भयानक दुर्घटनाएं सामने आ रही है। सोमवार रात दिल्ली के NH-9 राजमार्ग में एक दिल दहला देने वाला हिट एंड रन का मामला सामने आया। जिसमें एक शख्स को ठक्कर मारकर, कई कार उस पर गुजरती रही। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने तक शख्स का शव पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था और पहचान में भी नहीं आया। शव के हाथ से उगंलियां तक गायब हो चुकी हैं।

वहीं पुलिस घटना पीड़ित की पहचान के लिए पुलिस घटना स्थाल के पास वेव सिटी में लगे 16 घंटे पुरानी CCTV कमरे की फूट में तलाश रही है।

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर ACP वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने कहा कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे कुछ यात्रियों ने सड़क पर खून देखा और पुलिस को सूचित किया। उन्होंने कहा, “पुलिस और एनएचएआई की त्वरित प्रतिक्रिया टीमों को शरीर के गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हिस्सों को खोजने में एक घंटे का समय लगा। हमें कुछ फटे कपड़े के टुकड़े, खून और कुछ अंगुलियों के साथ कुछ हड्डियां मिलीं। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि मृतक पुरुष था या महिला।” ”

शव की पहचान में लगी पुलिस

इसके अलावा उन्होंने बताया कि शव की पहचान के लिए पुलिस की टीमें आसपास के गांवों और कॉलोनियों में जा रही हैं। उन्होंने कहा, “हम व्यक्ति की पहचान करने के लिए गुमशुदगी शिकायत रिपोर्ट की भी जांच कर रहे हैं।”

वही पुलिस को संदेह है कि सड़क पार करने की कोशिश के दौरान व्यक्ति को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। अग्रवाल ने कहा, शव कई घंटों तक सड़क पर पड़ा रहा और घने कोहरे के बीच शून्य दृश्यता के कारण सैकड़ों वाहनों ने उसे कुचल दिया होगा।

ALSO READ:

Ram Mandir: शंकराचार्यों के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होने पर सीएम योगी ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा 

Ram Mandir: आज प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान का दूसरा दिन, परिसर में रामलला की मूर्ति को कराया जाएगा भ्रमण, जानें अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox