होम / Ghaziabad Fire Incident: आज सुबह लोनी में टेंट की दुकान और मकान में लगी भयंकर आग, 2 महिलाओं की मौत, 5 ने छत से कूद बचाई जान

Ghaziabad Fire Incident: आज सुबह लोनी में टेंट की दुकान और मकान में लगी भयंकर आग, 2 महिलाओं की मौत, 5 ने छत से कूद बचाई जान

• LAST UPDATED : June 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad Fire Incident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सोमवार तड़के बड़ी घटना घटी। जहां पर गाजियाबाद के लोनी में एक टेंट की दुकान में अचानक आग धधक उठी। देखते ही देखते लगी हुई आग दुकान के ऊपर बने मकान तक पहुंच गई। इस हादसे में मकान में मौजूद दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं 5 लोगों ने छत से कूद अपनी जान बचाई। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, लोनी बॉर्डर थाना इलाके के लाल बाग कॉलोनी में सतीश टेंट हाउस के नाम से एक दुकान है। जहां पर इस मकान के ठीक ऊपर  दो मंजिला मकान बना है। जहां आज सुबह टेंट हाउस की दुकान में आग लग गई।  देखते ही देखते आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। ये आग धीरे-धीरे दुकान के ऊपर बने मकान तक फैल गई। फौरन फायर बिग्रेड को कॉल किया गया। फायर बिग्रेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

आग की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, 5 ने कूदकर बचाई जान

दलकल कर्मियों के आने से पहले ही आस-पास मौजूद लोगों ने अपने मुताबिक आग को बुझाने का प्रयास किया। वहीं दूसरी तरफ विकराल आग ने मकान में मौजूद दो महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। जबकि इस दौरान पांच लोगों ने आग की लपटों के बीच किसी तरह छत से कूदकर अपनी जान बचाई।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox