होम / Gonda : दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

Gonda : दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Gonda : गोंडा में एक गरीब परिवार के दो सगी बहनों का छप्पर के नीचे फंदे से शव लटकता मिला है। घटना के कारणों का भी पता नहीं चल सका है। पुलिस भी हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गई है। वहीं पुलिस अब इस घटना के हर पहलू के आधार पर तफ्तीश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

साइंटिफिक तरीके से हो रही जांच – एसपी

क्या है पूरा मामला

गोण्डा जिले के छपिया थाना कि गांव बासुदेवपुर में एक साथ दो सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर के नीचे साड़ी के फंदे से शव लटकता मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

सूचना पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड पुलिस की फील्ड यूनिट छपिया थाना सहित कई पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही हैं। जिस छप्पर के नीचे दो सगी बहनों का शव साड़ी के फंदे से लटकता मिला है।

वह चारों तरफ से खुला है। पूरा परिवार छप्पर के नीचे किसी तरह से गुजर-बसर कर रहा था। पुलिस अभी हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी हुई है। एक साथ दो सगी बहनों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है। हर कोई इस घटना को लेकर आश्चर्य में पड़ गया है।

साइंटिफिक तरीके से हो रही जांच – एसपी

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि छपिया थाना के गांव बासुदेवपुर में छप्पर के नीचे दो सगी बहनों का साड़ी के फंदे से शव लटकता मिला है। इनमें एक की उम्र 18 साल और दूसरे की 17 साल होगी।

उन्होंने कहा कि पूरी घटना की साइंटिफिक तरीके से जांच पड़ताल की जाएगी। जो भी तथ्य प्रकाश में आते हैं। उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान पुलिस की टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही हैं व एसपी आकाश तोमर घटना स्थल का मुआयना किया गया जहां फोरेंसिक व डॉग स्क्वाड टीम घटना के पीछे के तथ्यों व साक्ष्य जुटाने में जुटे हुए हैं।

Also read – किसान का बेटा बना अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जीते सैकड़ों मेडल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox