होम / Gonda Train Accident: गोंडा रेल हादसे के बाद ट्रेन रूटों पर हुई बदलाव, जाने डिटेल में

Gonda Train Accident: गोंडा रेल हादसे के बाद ट्रेन रूटों पर हुई बदलाव, जाने डिटेल में

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Gonda Train Accident: गोंडा में गुरुवार को हुए भीषण रेल हादसे के बाद रेलवे प्रशासन ने कई ट्रेनों के रूट बदल दिए हैं। इसके अलावा कुछ ट्रेनों को निरस्त भी किया गया। बता दें कि इस हादसे में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की पांच बोगियाँ पटरी से उतर गईं, जिससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
अभी की बात करें तो घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है और रेस्टोरेशन की प्रक्रिया में 800 से अधिक कर्मचारी अलग-अलग स्थानों पर काम कर रहे हैं। रेलवे प्रशासन ने सुरक्षा और यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है।

Read More: Gonda Train Accident: गोंडा रेल हादसे पर सीएम योगी ने दिए अधिकारियों ये निर्देश

जानें अन्य जानकारी

निरस्त की गई ट्रेनों में ट्रेन नंबर 04260, 04257, 04258 और 04241 शामिल हैं। वहीं, जिन ट्रेनों का मार्ग बदला गया है उनमें ट्रेन नंबर 15097, 12565, 12512 शामिल हैं। बता दें कि इस दुर्घटना के बाद रेलवे ने तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू करवा दिया था और संबंधित ट्रेनों के यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। हादसे के कारणों की जांच जारी है। रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुरक्षा और सेवा सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन द्वारा सभी संभव उपाय पर चर्चा करने का विचार किया है।

Read More: Dibrugarh Gonda Train Accident: बड़ा रेल हादसा! पटरी से उतरे चंडीगढ़ एक्सप्रेस के दो डिब्बे, 4 लोगों की मौत 20 घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox