होम / Gorakhpur Crime News : लुटेरो ने लूट से पहले कहा “यूपी में मत चलो……..”, मजिस्ट्रेड लिख हूटर गाडी से करते लूट – पाट

Gorakhpur Crime News : लुटेरो ने लूट से पहले कहा “यूपी में मत चलो……..”, मजिस्ट्रेड लिख हूटर गाडी से करते लूट – पाट

• LAST UPDATED : June 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Gorakhpur Crime News गोरखपुर : कभी आप ने ये सूना कि कोई लुटेरा लूट करने से पहले अपने साथियों से कहे कि यूपी में मत चलो वहा पकड़े जायेंगे।

लेकिन एक ऐसी घटना सामने आयी है। जहा लुटेरों ने घटना को अंजाम देने से पहले अपने साथियों से कहा कि यूपी में लूट मत करो पकड़े जायेंगे।

फ़िल्मी अंदाज में की लूट – पाट

आज गोरखपुर पुलिस ने तीन ऐसे शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। जो फ़िल्मी अंदाज में लूट की घटना को अलग – अलग जनपदी में अंजाम दिया करते थे, लेकिन यूपी इनके घटनाओं की लिस्ट का आखिरी नाम साबित हुआ।

28 हजार रूपये लूट ग़ायब हो गए लुटेरे

दरअसल, खोराबार थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेट बैंक पर पेंसन लेने गए पीड़ित ने पुलिस को इसकी सुचना दी थी। उसने बताया कि जब वह अपने पेंसन का 28 हजार रूपये बैंक से निकाल कर बाहर आया था, तो बाहर मजिस्ट्रेट लिखी कार (बोलेरो) जिस पर नीली बत्ती लगी और हूटर भी लगा था।

देखने में बिलकुल सरकारी गाडी दिखने वाली इस गाडी में बैठे लोग बुजुर्ग से उसे घर छोड़ने के लिए कह कर उसे गाडी में बैठा लिया और उसे खोराबार के रामनगर फोर लेन के पास उसके 28 हजार रूपये लूट कर उसे जबरन उतार कर फरार हो गये।

एक लुटेरे ने यूपी में आने से पहले ही किया था मना

इस घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इन तीनो लूटेरो को गिरफ्तार कर लिया और इन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया।

पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस की पूछ ताछ में लुटेरों के बीच में एक लुटेरे असलम ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि “यूपी में लूट मत करो। वहा मत जाओ नहीं तो पकड़े जाओगे।”

Also Read – बिजली के करंट से झुलसा युवक, टॉयलेट करने के दौरान ऊपर गिरा बिजली का तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox