होम / Greater Noida: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर हो गई कार, एयरबैग से बची माँ-बेटी की जान

Greater Noida: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर हो गई कार, एयरबैग से बची माँ-बेटी की जान

• LAST UPDATED : May 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Greater Noida: वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें एक महिला और बेटी कार में फंसे दिख रहे हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगो के सहायता से माँ- बेटी को कार से बहार निकाला साथ ही अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

यह है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हो गया , जिसमें ईंट से भरे ओवरलोड ट्रेलर से एक क्रेटा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार चकनाचूर हो गई और उसमें बैठी सवारियां भी फंस गईं । लहुलुहान हालत में कार में फंसी मां-बेटी चीखती-चिल्लाती रहती है। उन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। एक समय पर एयरबैग खुल गया था, जिससे मां-बेटी की जान बच गई।

ये भी पढ़ें: Jhansi: चिल्लाता रहा बुजुर्ग, नहीं सुनी चीख… जानबूझकर कुचला कार से

वर्तमान में, उन्हें गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। ट्राले के ड्राइवर भी घायल हो गए हैं। पुलिस ने घटना स्थल पर कार और ट्राले को सड़क के किनारे लगाया , जिससे रास्ता खुल सका। हादसे के बाद का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। कार का अगला भाग व्यापक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया है। वीडियो में एक महिला और उसकी बेटी कार में चिपके हुए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों मां-बेटी को गाड़ी से अस्पताल में भर्ती कराया है।

एयरबैग से बची माँ-बेटी की जान

जानकारी के अनुसार, एक स्पीडिंग क्रेटा कार यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्राली से भरी टक्कर में फंस गई थी।​ टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मां-बेटी जो कार में थीं, उन्हें बाहर आने के लिए स्थानीय लोगों के साथ क्रूरता से बाहर निकाला गया। गाड़ी का दरवाजा रास्ते से बंधक पड़ना पड़ा। संयोगवश, इस घटना का समय-सीमा सुबह के करीब 7 बजे थी। दिल्ली में रहने वाली मां-बेटी ग्रेटर नोएडा से वापस जा रही थी, और इसके लिए उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे का इस्तेमाल किया। हालांकि, कार आगे चल रही थी और पीछे से टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के सभी एयरबैग खुल गए। कार का इंजन पूरी तरह से फिट हो गया है। वर्तमान में, माँ-बेटी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: UP Crime: रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स का कत्ल… बाथरूम में ऐसे हाल में मिली लाश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox