होम / Gyanvapi Latest News : ज्ञानवापी पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान बोले- मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था? ”ज्ञानवापी को अगर मस्जिद कहेंगे, तो विवाद होगा

Gyanvapi Latest News : ज्ञानवापी पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान बोले- मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था? ”ज्ञानवापी को अगर मस्जिद कहेंगे, तो विवाद होगा

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Gyanvapi Latest News वाराणसी : सीएम योगी के बयान के बाद एक बार फिर ज्ञानवापी मुद्दा गरमा गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा है कि ”ज्ञानवापी को अगर मस्जिद कहेंगे, तो विवाद होगा। भगवान ने जिसको दृष्टि दी है, वह देखे न। त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है? हमने तो नहीं रखे। वहां ज्योतिर्लिंग हैं, देवप्रतिमाएं हैं। दीवारें चिल्ला चिल्ला कर क्या कह रही हैं?” इन सभी बयानों को लेकर हमने हिंदू पक्षकार वकील हरिशंकर जैन से एक्सक्लूसिव बातचीत की है।

देश संविधान से चलेगा मत और मजहब से नहीं – सीएम योगी

आगे सीएम ने कहा कि मुझे लगता है कि ये प्रस्ताव मुस्लिम समाज की तरफ से आना चाहिए कि ऐतिहासिक गलती हुई है और उस गलती के लिए समाधान हो हम यही चाहते हैं । ज्ञानवापी मामले पर सवाल पूछने पर सीएम योगी ने कहा कि देश संविधान से चलेगा, मत और मजहब से नहीं। देखिए मैं ईश्वर का भक्त हूं, लेकिन किसी पाखंड में विश्वास नहीं करता हूं।

ANI के प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने कहा कि आपका मत, आपका मजहब, अपने तरीके से होगा, अपने घर में होगा। अपनी मस्जिद, अपने इबादतगाह तक होगा। सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए नहीं और इसको आप जो है किसी भी अन्य तरीके से दूसरे पर थोप नहीं सकते। नेशन फर्स्ट। अगर देश में किसी को रहना है तो राष्ट्र को सर्वोपरि मानना है, अपने मत और मजहब को नहीं।

Also Read – पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतर्जनपदीय चोरों का गिरोह, भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox