होम / Hathras News : स्कूल में बच्चों को पढ़ाया फातिहा, हिंदूवादी संगठन ने किया हंगामा, वायरल हो रहा प्रधानाचार्य का शराब और सिगरेट पीते फोटो

Hathras News : स्कूल में बच्चों को पढ़ाया फातिहा, हिंदूवादी संगठन ने किया हंगामा, वायरल हो रहा प्रधानाचार्य का शराब और सिगरेट पीते फोटो

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Hathras News : यह पूरा मामला कल 18 अप्रैल की दोपहर का है। जहां बी एल एस इंटरनेशनल स्कूल में विद्यालय प्रबंधन व प्रधानाचार्य के द्वारा स्कूल के लगभग 2000 बच्चों को स्कूल ग्राउंड में खड़े कर फातिहा पढ़ाया गया। जिसकी कुछ बच्चों के द्वारा वीडियो फोटो बना लिए गए और वायरल कर दिए गए।

  • स्कूल गेट पर किया हंगामा
  • स्कूल गेट पर पढ़ा हनुमान चालीसा का पाठ

स्कूल गेट पर किया हंगामा

जब इस बात की जानकारी बच्चो के अभिभावकों और शहर के हिंदूवादी संगठनो को हुई तो उनमें आक्रोश आ गया। जिसके बाद स्कूल खुलते ही हिंदूवादी संगठनो ने स्कूल पर पहुंच कर हंगामा करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद स्कूल प्रबन्धन के द्वारा स्कूल के गेट बंद कर दिए गए। वही इस हंगामे की जानकारी पर जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी स्कूल पर पहुंच गये। जो हिंदूवादी संगठनों के लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

स्कूल गेट पर पढ़ा हनुमान चालीसा का पाठ

हिंदूवादी संगठन स्कूल की प्रधानाचार्य व विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए है। उसके बाद गेट पर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे।

संगठनों के द्वारा विद्यालय प्रधानाचार्य के शराब पीते हुए और सिगरेट पीते हुए भी कुछ फोटो वायरल किए जा रहे हैं। प्रधानाचार्य पर आरोप लगाया जा रहा है कि जब विद्यालय के प्रधानाचार्य ही यह कृत्य करते हैं तो वह बच्चों को क्या शिक्षा देंगे।

Also read – किसान का बेटा बना अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जीते सैकड़ों मेडल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox