होम / Ayesha Noori Update : कल सीजेएम कोर्ट में होगी अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की आत्मसमर्पण की अर्जी पर सुनवाई, पुलिस को आयशा की बेटी का तलाश

Ayesha Noori Update : कल सीजेएम कोर्ट में होगी अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की आत्मसमर्पण की अर्जी पर सुनवाई, पुलिस को आयशा की बेटी का तलाश

• LAST UPDATED : June 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Ayesha Noori Update : कल सोमवार को उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में रखने वाली अतीक की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori Update) की सरेंडर अर्जी पर सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होगी। बता दे , आयशा नूरी ने न्यायालय के समक्ष आवेदन किया है।

  • आयशा का पति पहले से ही जेल में बंद
  • कल होगी सुनवाई

आयशा का पति पहले से ही जेल में बंद

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की बहन आयशा नूरी को भी पुलिस ने साजिश का आरोपी बनाया है। बता दे, उमेश हत्याकांड में बमबाजी करने वाले गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में रखने के मामले में पुलिस ने अतीक के जीजा को पहले ही जेल में बंद कर दिया है। इसके बाद से ही आयशा नूरी भी फरार चल रही है। पुलिस आयशा नूरी की बेटी को भी खोज रही है।

कल होगी सुनवाई

अतीक की बहन आयशा ने कोर्ट में सरेंडर करने के लिए अर्जी कोर्ट में भेजी थी। लेकिन उस पर सुनवाई नहीं हुई थी। फिलहाल पुलिस को आयशा नूरी और गुड्डू का सुराग नहीं मिल रहा है। पुलिस को इन सभी का तलाश है। पुलिस इसके लिए दिन रात मेहनत कर रही है ।

Also Read –  आज राष्ट्रीय बकरी अनुसंधान केंद्र पहुँची मथुरा की सांसद हेमा मालनी, युवाओ ने नौकरी छोड़ किया बकरी पालन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox