होम / IPL 2023 – अलीगढ़ के रिंकू ने की छक्कों की बरसात, जश्न में डूबा पूरा परिवार, पिता ने कह दी बड़ी बात

IPL 2023 – अलीगढ़ के रिंकू ने की छक्कों की बरसात, जश्न में डूबा पूरा परिवार, पिता ने कह दी बड़ी बात

• LAST UPDATED : April 10, 2023

(Rinku of Aligarh rained sixes): IPL 2023 – यूपी (UP) के अलीगढ़ (Aligarh) के रहने वाले रिंकू (Rinku) ने आखिरी ओवर में छक्कों की बारिश कर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई।

  • 5 गेंदों पर लगाए पांच छक्के
  • परिवार में ख़ुशी का माहौल

5 गेंदों पर लगाए पांच छक्के

दरअसल, कल रविवार को आईपीएल 2023 का 13 वा मैच था। ये मैच KKR V/S GT के बीच खेला गया था। इस मैच में पहले बेटिंग करते गुजरात ने 205 रन बनाया। जिसके बाद KKR ने इस रन का पीछा करते लक्ष्य तक पहुंची।

अलीगढ़ के रहने वाले रिंकू ने आखिरी ओवर में छक्कों की बारिश कर दी। जिसकी वजह से उसने हारे हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिला दी, आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से अलीगढ़ के रिंकू ने बल्लेबाजी करते हुए आखरी ओवर की 5 गेंदों पर छक्के लगाए।

जिसकी वजह से हारी हुई कोलकाता नाइट राइडर को उन्होंने जीत दिला दी। रिंकू की आक्रामक बल्लेबाजी से अलीगढ़ सहित पूरे देश में खुशी का माहौल है।

परिवार में ख़ुशी का माहौल

बता दे, जैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत हुई तो पुरे अलीगढ़ ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। वही रिंकू के पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह आज बहुत खुश हैं क्योंकि उनके बेटे ने ऐसा काम किया है जिसे लेकर पूरे देश के अंदर रिंकू की तारीफ हो रही है।

आगे कहा कि रिंकू ने हारी हुई कोलकाता नाइट राइडर को जिताने का काम किया है। इतना ही नहीं उनका इतना साहस की कम नहीं है क्योंकि 1 ओवर में 29 रन चाहिए थे। रिंकू ने लगातार पांच छक्के मार कर यह साबित कर दिया कि रिंकू शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ क्रिकेट भी दमदार इसे खेलते हैं।

also read- अब अतीक की बहन आयशा नूरी बनाई गई आरोपी, शूटर्स को फरार करवाने में की मदद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox