होम / Kaisarganj LokSabha Seat: कैसरगंज लोकसभा सीट से बृजभूषण के बेटे लड़ सकते है चुनाव, 4 सेट लिया नामांकन पत्र

Kaisarganj LokSabha Seat: कैसरगंज लोकसभा सीट से बृजभूषण के बेटे लड़ सकते है चुनाव, 4 सेट लिया नामांकन पत्र

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kaisarganj LokSabha Seat: कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटने की आशंका दिखाई है। इस सीट पर उनके स्थान पर बेटे करण भूषण सिंह के उम्मीदवार बनाए जाने के लोकवाद हैं। नवाबगंज के पैतृक गांव विश्नोहरपुर में सांसद के सर्मथकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए और बधाई देते हुए समर्थन किया। बेटे करण भूषण सिंह ने पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिए।सोशल मीडिया पर करण भूषण सिंह को टिकट मिलने की विशेष चर्चा है। करण भूषण सिंह ने बुधवार को बीजेपी प्रत्याशी के रूप में चार सेट में नामांकन पत्र प्राप्त किया।

भाजपा करण भूषण सिंह शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी

करण भूषण का जन्म 13 दिसंबर 1990 को हुआ था। करण भूषण सिंह विवाहित है और उनकी एक बेटी और एक बेटा है। वह डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं। जानकारी के अनुसार, करण भूषण विदेश से पढ़े लिखे हैं। आस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। वर्तमान में कारण भूषण सिंह यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं और वह पहली बार कोई चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसी खबर है की करण भूषण सिंह तीन मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं।

ALSO READ:सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़

फ़र्ज़ी लिस्ट के कारण अफ़्वाह का माहौल

पांचवें चरण में होने वाले चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया चल रही है। नामांकन पत्र तीन मई को लगभग तीन बजे तक दाखिल किए जा सकते है। कैसरगंज लोकसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी नरेंद्र पांडेय ने नामांकन कर दिया है। वहीं भाजपा शरण सिंह के बेटे करण सिंह को टिकट का कुछ ही देर में एलान कर सकती है। इस सीट पर अब तक समाजवादी पार्टी अपना उम्मीदवार तय नहीं कर सकीय है। ऐसे में टिकट को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है।कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी को लेकर फेक सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फेक सूची में सर्वेश पाठक का नाम दर्ज था। सर्वेश पाठक ने पुलिस से इस बात की जाँच करने को कहा है।

ALSO READ:अश्लीलता के साथ यहां खाना परोस रहीं लड़कियां, देखकर लोगों में गुस्सा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox