होम / Kanpur Crime News : ‘द स्पोर्ट्स हब’ के कोच के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, एक्शन में आई पुलिस

Kanpur Crime News : ‘द स्पोर्ट्स हब’ के कोच के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, एक्शन में आई पुलिस

• LAST UPDATED : June 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़ ) Kanpur Crime News कानपुर : भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह पर लगा यौन उत्पीड़न का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था की अब कानपुर (Kanpur Crime News)  में एक नाबालिक मुक्केबाज प्रशिक्षु ने अपने कोच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कानपुर के ‘द स्पोर्ट्स हब’ में मुक्केबाजी सीख रही छात्रा कोच पर शारीरिक शोषण को लेकर पुलिस आफ कमिश्नर से गुहार लगा चुकी है। मामला ज्यादा तूल न पकड़े इसलिए गाय स्पोर्ट्स हब के लोगों ने उसके प्रवेश पर रोक लगा दी है।

कोच ने करियर खत्म करने की दी धमकी

आपको बता दें, कानपुर के स्वरूप पार्क स्थित गाय स्पोर्ट्स हब में गरीबी रेखा के नीचे के युवा भी अलग-अलग खेल सीखते हैं। जहां पर ग्वालटोली निवासी कक्षा की 11 की छात्रा मुक्केबाजी सीखने के लिए एक साल से आ रही थी।

छात्रा का आरोप है कि यहां के कोच उसके साथ अक्सर छेड़छाड़ करते हैं सिखाने के बहाने गलत जगह और गलत तरीके से उसके शरीर को छूते है। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो कोच का करियर खत्म करने की धमकी दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आरोपी छात्रा का कहना है कि उसे लगातार धमकी दे रहे हैं जिसकी वजह से वह काफी डरी हुई है। वहीं इतने संगीन प्रकरण को देखते हुए पुलिस भी अब हरकत में आ गई है।

संबंधित थाने को आदेश दिया गया है की पुलिस पीड़िता के घर जाकर उससे बातचीत करने के बाद तहरीर लेकर आवश्यक कार्यवाही करे। पुलिस मामले की जांच का रही है।

Also read – हज यात्रा को लेकर मदरसा बोर्ड के चेयरमैन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, जायरीन को ख़र्च के लिए नहीं मिला 2100 रियाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox