होम / Kanpur News: निकाय चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन, मुख्यमंत्री योगी का कानपुर दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित

Kanpur News: निकाय चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन, मुख्यमंत्री योगी का कानपुर दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Kanpur News: निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन है। मंगलवार शाम 6 बजे से प्रचार की गााड़ियों पर ब्रेक लग जाएगा। मतदान के पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर दौरे पर आ रहे हैं। दक्षिण क्षेत्र के उस्मानपुर स्थित कमर्शियल ग्राउंड में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री योगी संबोधित करेंगे। वह मंच से पांच निकाय क्षेत्रों को साधेंगे। जनसभा को लेकर सोमवार को तैयारियां पूरी कर ली गई।

कानपुर के बाद बांदा दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी सुबह 11.15 बजे चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां से उनका हैलीकाप्टर निराला नगर रेलवे मैदान पर बने हैलीपैड पर उतरेगा। इसके बाद वह कार के माध्यम से जनसभा स्थल पर पहुंचेगे। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 45 मिनट तक रुकेंगे और जनता को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद वह 12.35 बजे शहर से बांदा जाने के लिए हैलीकाप्टर से रवाना हो जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में मंच से लेकर उनके आस-पास महज 125 भाजपा के पदाधिकारी ही रहेंगे। कानपुर के बाद सीएम बांदा रवाना हो जाएंगे और वहां भी अपने उम्मीदवार के पक्ष में जनता से वोट की अपील करेंगे।

बाराबंकी रैली में अखिलेश-मायावती पर साधा था निशाना

इससे पहले सोमवार को बाराबंकी में हुए चुनावी रैली में सीएम योगी ने मतदाताओं से कहा था कि आप लोगों ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बयान सुना होगा। जिसमें वह निकाय चुनाव को कूड़े का चुनाव कह रहे हैं। उन्हें बताना चाहता हूं कि ये चुनाव सपा-बसपा के फैलाए कचरे को साफ करने वाला है। इसके बाद सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकासवादी बताते हुए केंद्र की योजनाओं को गिनाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन सरकार चेहरा देखकर नहीं बल्कि पात्र देखकर योजना का लाभ देती है। हम सब तुष्टीकरण नहीं बल्कि सशक्तिकरण पर ध्यान देते हैं।

Atiq Ahmed News: CBI के इस डिप्टी एसपी पर होगा एक्शन? अतीक अहमद के साथ था सांठगांठ, योगी सरकार लेगी एक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox