होम / Kaushambi Accident: नेशनल हाईवे पर ट्रक और ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, एक घायल

Kaushambi Accident: नेशनल हाईवे पर ट्रक और ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, एक घायल

• LAST UPDATED : June 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kaushambi Accident: यूपी के कौशांबी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहाँ नेशनल हाइवे टू पर बालू लदा हुआ ट्रक तेज रफ्तार से रांग साइड से जा रहा था। तभी ट्रक सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गया। इस जोरदार भिड़ंत में दोनो गाड़िया बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर घायल है। सूचना पर पहुँची पुलिस और एनएचएआई की टीम ने ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना पर मुख्यमंत्री ने दुःख जताते हुए घायल के समुचित इलाज के निर्देश दिया है।

क्या है मामला?

घटना कोखराज और सैनी थाना के बॉर्डर ननमई मोड़ की हैं। जहाँ नेशनल हाइवे 2 पर ओवरलोड बालू लदा रांग साइड से प्रयागराज की तफर से आ रहा था। जिसकी कानपुर की तरफ से आरहे ट्रेलर में टक्कर मार दिया। तेज रफ्तार दोनों वाहनों में हुई भिड़ंत से दोनो वाहन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक और ट्रेलर के केबिन के भी परखच्चे उड़ गए जिससे केबिन में बैठे ड्राइवर और खलासी फसे राह गए। नेशनल हाईवे टू पर हुए भीषण सड़क हादसे की जानकारी सैनी कोतवाली पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग टीम को दी गई। सूचना पर तीन थानों की फोर्स और हाईवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची और घंटों प्रयास के बाद ग्रामीणों और जेसीबी की मदद से केबिन में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जहाँ प्रतापगढ़ के ट्रक चालक शबीहुल और ट्रेलर चालक रामजीत तथा राजस्थान के ट्रेलर क्लीनर बबलू की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने घायल ट्रक क्लीनर को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

सीएम योगी ने घटना पर जताया दुख

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद में सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवगतो की आत्मा को शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुचाकर जिला प्रशासन अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए है। साथ ही घायल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Mirzapur Road Accident: रफ्तार का कहर, बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिरे, हादसे में 3 की मौत, CM योगी ने जताया शोक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox