होम / Kaushambi Crime News : ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी!, एक दर्जन से अधिक घरों को किया आग के हवाले

Kaushambi Crime News : ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी!, एक दर्जन से अधिक घरों को किया आग के हवाले

• LAST UPDATED : September 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Kaushambi Crime News कौशांबी : कौशांबी (Kaushambi Crime News) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामनेआया है। जहाँ ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी फैली हुई है । बेटी, दामाद और पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

क्या है मामला

यह घटना संदीपनघाट थाना क्षेत्र के मोइनुद्दीनपुर गौस गांव की है। जहाँ गांव के रहने वाले होरीलाल का गांव के ही सुभाष से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार की सुबह होरीलाल उसकी ब्रिजकली और दामाद शिवसरन की धारदार हथियार के मारकर हत्या कर दिया गया।

सुबह जब तीन लोगों की हत्या की जानकारी मिली तो गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों समेत कई घरों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया। ट्रिपल मर्डर और आज यानी की घटना की जानकारी मिलते ही एसपी बृजेश श्रीवास्तव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी किया।

पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेने की कोशिश

पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने झड़प करते हुए शव को उठाने नहीं दिया। मौके पर पुलिस फोर्स शांति व्यवस्था कायम करने में जुटी हुई है। ग्रामीणों की मांग है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वह शव को यहां से ले जाने नहीं देंगे।

Also Read – Raid at Azam Khan’s house update News : आज तीसरे दिन भी लगातार रेड जारी, जानिए अभी तक क्या कुछ रहा खास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox