होम / Kushinagar News : मुस्लिम युवती ने CM योगी और बाबा बागेश्वर से की मदद की अपील, शादी कर अपनाया हिंदू धर्म, पुलिस नहीं कर रही मदद

Kushinagar News : मुस्लिम युवती ने CM योगी और बाबा बागेश्वर से की मदद की अपील, शादी कर अपनाया हिंदू धर्म, पुलिस नहीं कर रही मदद

• LAST UPDATED : June 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Kushinagar News कुशीनगर : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar News) जिले में मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से शादी के बाद सनातन धर्म अपना लिया।

पुलिस पर लगाया टॉर्चर का आरोप

यह मामला कुशीनगर जिले का है। जहा युवती मुस्लिम युवती ने हिन्दू लड़के से शादी कर हिन्दू धर्म अपनाया।

युवती ने हिंदू धर्म स्वीकार करने पर कुशीनगर के रवीन्द्र नगर थाने की पुलिस पर टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया है। दोनों ने घर से भाग कर प्रेम विवाह की थी।

इसके बाद से युवती ने हिन्दू धर्म अपना लिया। हिन्दू धर्म अपनाने की बात जैसे पुलिस को हुई। पुलिस मदद के वजाय इन जोड़े को परेशान करने में लगी हुई थी।

वीडियो बना सीएम से मांगी मदद की गुहार

युवती ने पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा कि पुलिस युवक के घर वालों को प्रताड़ित कर रही है। हलाकि युवती ने पहले ही बता दिया था कि यह शादी आपसी सहमति से हुई हैं।

पुलिस से नहीं मिली मदद तो युवती ने वीडियो बना कर सीएम योगी और पीएम मोदी से मदद की अपील की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मैं अपनी मर्जी से बनी हूं हिंदू

युवती ने बताया कि हिंदू धर्म स्वीकारने पर पुलिस युवती मना कर रही है। जिसके बाद युवती ने बाबा बागेश्वर और सीएम योगी से इस मामले पर अपील की है।

युवती ने पुलिस को पहले ही बताया और कहा कि “मैं अपनी मर्जी से हिंदू बनी हूं। इस पर पुलिस कौन होती है मुझे रोकने वाली?”

इसके बाद यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस मदद की जगह आरोपिओ को बचाने की कोशिश कर रही है।

Also Read – सरकार से पहले जनता ने किया पर्थला पुल का उद्घाटन, नोएडा एक्सटेंशन का मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox