होम / Lok Sabha Elections : ‘मिशन-80’ पर केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा दावा, बोले – ‘अब 75 प्रतिशत वोट हमारा और बाकी में बंटवारा’

Lok Sabha Elections : ‘मिशन-80’ पर केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा दावा, बोले – ‘अब 75 प्रतिशत वोट हमारा और बाकी में बंटवारा’

• LAST UPDATED : September 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Lok Sabha Elections लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार (25 सितंबर) को भाजपा कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया। वरिष्ठ भाजपा नेता लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में उत्तर प्रदेश भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित एक सोशल मीडिया कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “हमें प्रत्येक बूथ को प्रत्येक लोकसभा सीट की तरह मानना होगा। ‘100 में से 60 वोट हमारे हैं’ का युग चला गया है। अब 100 में से 75 प्रतिशत वोट हमारे हैं, 25 प्रतिशत में विभाजित हैं और यह हमारे पास डिवीजन में भी है। इस लक्ष्य पर टिके रहें। हम ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास’ के आधार पर यूपी की सभी लोकसभा सीटें जीतेंगे।

महिलाओं को दी बधाई

महिला आरक्षण बिल का जिक्र करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘पीएम मोदी के नेतृत्व में नई संसद में देश की मातृशक्ति को सलाम किया गया है।’ लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने का बिल लाया गया है। महिला आरक्षण बिल संसद में पारित कर दिया गया है। मैं इसके लिए महिलाओं को बधाई देता हूं।”

“हमें सकारात्मक प्रचार पर ध्यान देना होगा”

केशव प्रसाद मौर्य ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा की सोशल मीडिया कार्यशाला का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा, ”हमें सोशल मीडिया के माध्यम से सकारात्मक प्रचार-प्रसार पर ध्यान देना होगा। हमारी सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है। इन कार्यों पर सकारात्मक चर्चा करनी होगी ताकि जनता हमें विकल्प के रूप में नहीं बल्कि साधन के रूप में देखे।” सिस्टम को बदलना।

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा, ”हमें विपक्ष द्वारा चलाए जा रहे दुष्प्रचार को रोकना होगा। समाज के सभी वर्ग पीएम मोदी और बीजेपी के साथ हैं, खासकर ओबीसी, जो चट्टान की तरह खड़े हैं।” उन्होंने कहा, ”2024 में बीजेपी सभी सीटें जीतेगी। उत्तर प्रदेश में सीटें और 80 लोकसभा सीटें।”

विपक्षी गठबंधन पर कसा तंज

भारत के विपक्षी गठबंधन पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ”यह उनके ‘ठगबंधन’ की समस्या है।” उनके पास कोई नीति या नेता नहीं है, लेकिन हर कोई प्रधानमंत्री पद का दावेदार है, चाहे वे एक भी सीट न जीतें। देश में माहौल भाजपा की मोदी सरकार के पक्ष में है और वह तीसरी बार बनेगी।

Also Read –  Health tips : हृदय को रोग मुक्त बनाने के लिए करें ये 4 शक्तिशाली योग, जानिए इसके अनगिनत फायदे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox