होम / Loksabha Election Results: BJP के Ayodhya हार पर दुखी हुए लक्ष्मण? नतीजे देख निराश

Loksabha Election Results: BJP के Ayodhya हार पर दुखी हुए लक्ष्मण? नतीजे देख निराश

• LAST UPDATED : June 5, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Loksabha Election Results: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को चुनाव आयोग ने घोषित कर दिए। 543 सीटों में से बीजेपी ने 240 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस 99 सीटों पर ही रह गई। एनडीए ने तीसरी बार बहुमत हासिल किया है। लेकिन बीजेपी अकेले बहुमत का आंकड़ा (272) नहीं छू पाई। एनडीए गठबंधन ने 292 सीटें जीतीं और भारत ब्लॉक ने 234 सीटें जीतीं।

ALSO READ: Uttar Pradesh Weather: UP में होगी तेज बारिश, जानिए कब

रामायण के लक्ष्मण ने क्या कहा

रामायण शो में लक्ष्मण का किरदार निभाकर मशहूर हुए सुनील लहरी ने नतीजों पर निराशा जताई है. सुनील ने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी निराशा जाहिर की है. उन्होंने अरुण गोविल और कंगना रनौत को भी जीत की बधाई दी है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- चुनाव के नतीजे देखकर काफी निराशा हुई, पहले तो वोटिंग कम हुई और फिर ये नतीजे.. लेकिन एक बात की खुशी हुई कि मेरे दो पसंदीदा लोग चुनाव जीत गए… दोनों को बहुत-बहुत बधाई.

अयोध्या ने बीजेपी को वनवास दे दिया

चुनाव परिणाम देखकर मुझे बहुत निराशा हुई। इसलिए मैं कहता था वोट दो, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। अब गठबंधन की सरकार बनेगी, क्या यह गठबंधन सरकार 5 साल चलेगी? वैसे, मुझे खुशी है कि दो लोग जिन्हें मैं पसंद करता हूं, वे चुनाव जीत गए हैं। नारी शक्ति की प्रतीक कंगना रनौत मंडी से जीती हैं। दूसरे, मेरे बड़े भाई जैसे अरुण गोविल जी मेरठ से चुनाव जीते हैं। मेरी तरफ से उन दोनों को बहुत-बहुत बधाई। लोग सुनील की पोस्ट पर कमेंट कर कह रहे हैं कि अयोध्या की जनता ने ठीक नहीं किया।

Also Read-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox