होम / Builder Mohd. Muslim News : लखनऊ विकास प्राधिकरण की लापरवाही आई सामने, दूसरे अपार्टमेंट को ध्वस्तीकरण करने की भेजी दी नोटिस, संकट में फंसे 22 परिवार

Builder Mohd. Muslim News : लखनऊ विकास प्राधिकरण की लापरवाही आई सामने, दूसरे अपार्टमेंट को ध्वस्तीकरण करने की भेजी दी नोटिस, संकट में फंसे 22 परिवार

• LAST UPDATED : May 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Lucknow Development Authority’s लखनऊ: अतीक अहमद के करीबी रहे बिल्डर मो. मुस्लिम (Builder Mohd. Muslim) की जालसाजी में पान दरीबा में बने शिवा एम्पायर रेजीडेंसी में रहने वाला 22 परिवार संकट में फंस गया है।

  • क्या है पूरा मामला
  • दूसरे अपार्टमेंट को भेज दिया नोटिस
  • एलडीए ने जारी किया था आदेश

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला अतीक के करीबी बिल्डर मो. मुस्लिम से जुड़ा है। लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम ने शिवा एम्पायर रेजीडेंसी को ध्वस्त करने का नोटिस भेजा।

आज अपार्टमेंट खाली करने का अंतिम दिन है। यह अपार्टमेंट लखनऊ के पानदरीबा में मौजूद है। 22 परिवार लखनऊ विकास प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही से परेशान हुआ।

दूसरे अपार्टमेंट को भेज दिया नोटिस

राजधानी लखनऊ के चार बाग स्थित पान दरीबा में बने शिवा एम्पायर रेजीडेंसी में रहने वाले 22 परिवार पर से संकट टला है। लखनऊ विकास प्राधिकरण ने शिवा एम्पायर रेजीडेंसी को गिराने का नोटिस भेजा था।

अपार्टमेंट को आज ध्वस्तीकरण और खाली करने के लिए अंतिम दिन था लेकिन उसके पहले लखनऊ विकास प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दूसरे अपार्टमेंट की जगह शिवा एंपायर रेजिडेंसी को भेजा ध्वस्तीकरण और खाली करने का नोटिस भेजा था ।

एलडीए ने जारी किया था आदेश

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के करीबी रहे बिल्डर मो. मुस्लिम के द्वारा बनाए गए इस अपार्टमेंट को गिराने के लिए एलडीए ने आदेश जारी किया था। इस अपार्टमेंट में रहे 22 परिवारों को खाली करने का नोटिस भेजा गया था।

ऐसे में अपार्टमेंट में रहने वालों की हैरान-परेशान थे और न्याय की गुहार लगाई। तमाम चक्कर लगाने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। लखनऊ विकास प्राधिकरण ने जिस बिल्डिंग को गिराने की नोटिस भेजी थी वह कोई दूसरी बिल्डिंग है।

also read –यूपी निकाय चुनाव में राजनीतिक दलों की क्या रही गणित, किसने कहा से मारी बाजी, ये रही पूरी लिस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox