होम / Lucknow News : पीएम मोदी की अपील पर यूपी के मुस्लिम मंत्री ने तिरंगा with सेल्फी की करी शुरुआत, मुसलमानों से कह दी बड़ी बात

Lucknow News : पीएम मोदी की अपील पर यूपी के मुस्लिम मंत्री ने तिरंगा with सेल्फी की करी शुरुआत, मुसलमानों से कह दी बड़ी बात

• LAST UPDATED : August 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Lucknow News लखनऊ : Lucknow News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का असर उत्तर प्रदेश में दिखना शुरू हो गया है। यूपी के इकलौते मुस्लिम मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी ने “selfie with tiranga” अभियान की शुरुआत कर दी है।

13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक हार घर तिरंगा अभियान

बता दे, 15 अगस्त के ख़ास मौक़े पर 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान में भाग लेने की पीएम मोदी ने अपील की है। पीएम मोदी की अपील के बाद अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने भी 15 अगस्त के मौके पर देश और प्रदेश के लोगों और अल्पसंख्यक समुदाय से हर घर तिरंगा अभियान में शामिल होकर देश से मोहब्बत का इजहार करने की गुज़ारिश की है।

“selfie with tiranga” में ले भाग

अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश दानिश आज़ाद अंसारी ने कहा कि सभी को इस साल “selfie with tiranga” कार्यक्रम में भाग लेना है। हम सभी देश के प्रति सच्ची निष्ठा और सच्ची भक्ति से “selfie with tiranga” को खास बनायेगे। इस कार्यक्रम से सभी के दिल में देश में प्रति उध्दरता और निष्ठा बढ़ेगी। दानिश आज़ाद अंसारी ने सभी मुसलमानों से अपील की और कहा कि आप सभी इस कार्यक्रम में भाग ले।

Also Read – टेंपो चालक और फोर व्हीलर कार चालक में हुई जमकर मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox