होम / Luxor News : लोकसभा सांसद प्रतिनिधि ने केंद्र सरकार से शीघ्र बड़े आपदा राहत पैकेज का दिया संकेत

Luxor News : लोकसभा सांसद प्रतिनिधि ने केंद्र सरकार से शीघ्र बड़े आपदा राहत पैकेज का दिया संकेत

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Luxor News लक्सर : लक्सर (Luxor News) क्षेत्र में इन दिनों आपदाग्रस्त क्षेत्रों पर अपनी आँकलन की प्रक्रिया को अंजाम देकर बैंक चैक आवंटित किए जा रहे हैं।

मगर बाढ़ प्रभावित और कई जनप्रतिनिधियों मुआवजे की राशि को ऊंट के मुंह में जीरा बता रही है। यानी आपदा का जख्म झेल रहे किसानों और अन्य क्षेत्रवासियों द्वारा आर्थिक मुआवजा अल्प मात्र करार दिया जा रहा है।

हालांकि बाढ़ ग्रसित क्षेत्र का दौरा करते हुए खुद मुख्यमंत्री और लोकसभा सांसद के अलावा राज्य के कईं कैबिनेट मंत्रियों द्वारा तमाम तरह के आश्वासन भी दिए गए हैं।

मगर अब हरिद्वार के लोकसभा सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के प्रतिनिधि ओमप्रकाश जमदग्नि के मुताबिक अब केंद्र से शीघ्र अतिशीघ्र एक बड़ा राहत पैकेज का संकेत दिया गया है।

केंद्र सरकार से राहत पैकेज मिलने के जारी किए संकेत

हरिद्वार के लोकसभा सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जमदग्नि ने बताया कि माननीय सांसद लगातार CM के संपर्क में हैं और CM भी निरंतर केंद्र सरकार के संपर्क में है। उन्होंने बताया कि मौजूदा चैक वितरण के रूप में मुआवजा आवंटन एक प्राथमिक राहत के एवज में किया जा रहा है।

मगर उन्हें विश्वास है कि राज्य और केंद्र सरकारों सहित विधायकों और सांसदों के अलावा कैबिनेट मंत्रियों के जरिए जारी किए गए आश्वासन पर सरकार खरी उतरगी। उन्होंने निश्चित रूप से शीघ्र एक खुशी के रूप में केंद्र सरकार से राहत पैकेज मिलने के संकेत जारी किए।

Also Raed – Pauri Srinagar News : अतिक्रमण हटाने पहुंचा प्रशासन का बुलडोजर लौटा वापस, जिला प्रशासन ने व्यापारियों को दी 2 दिन की मोहलत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox