होम / Maharajganj Crime News : बंदूख दिखाकर 3 बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र में की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई लूट की घटना

Maharajganj Crime News : बंदूख दिखाकर 3 बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र में की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई लूट की घटना

• LAST UPDATED : June 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Maharajganj Crime News महाराजगंज : महाराजगंज (Maharajganj Crime News) जनपद के निचलौल थाना क्षेत्र में आज शाम एसबीआई के एक ग्राहक सेवा केंद्र में असलहा दिखा कर तीन बदमाशों ने असलहा दिखाकर नकदी, लैपटाप और मोबाईल लूट की घटना को अंजाम दिए है । घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

यह घटना महाराजगंज जनपद के निचलौल नगर के घोड़हवा चौराहा से चौक मार्ग स्थिति एक बैंक शाखा संचालित है। जिस पर रोज की तरह आज भी बैंक पर कार्यरत कर्मचारी काम कर रहा था। इसी दौरान शाम करीब चार बजे तीन युवक मुंह पर मास्क लगाए शाखा ने घुसे।

जिसमें से एक युवक कर्मचारी से बात कर रहा है। जबकि दो युवक बाहर देख रहे हैं। तभी अचानक एक बदमाश युवक असलहा लेकर काउंटर के अंदर घुसकर कर्मचारी के पेट से सटा दिया।

सीसी टीवी में घटना कैद

वहीं एक अन्य बदमाश भी उसके उपर एक असलहा दिखाकर धमका रहा है। जबकि तीसरा बदमाश लाकर से पैसा निकाल रहा है। केवल दो मिनट ने ही बदमाश नकदी, लैपटाप और मोबाईल लेकर भाग निकले। शाखा प्रबंधक राहुल सिंह ने बताया कि पैसा निकालने की बात कह कर 3 बदमाशों ने पिस्टल पर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है।

साथ ही मोबाइल और लैपटॉप भी लेकर फरार हो गए हैं। वही लूट की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे जनपद में जांच अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छह टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा ।

Also Read – बदलते गोरखपुर के तश्वीर को पहचान देगा लग्जरी क्रूज, शादी के लिए भी बुक होंगे क्रूज, जानिए क्या है इसमें खास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox