होम / Mirzapur news : सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, एक घायल , पुलिस कर रही मामले की जांच

Mirzapur news : सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, एक घायल , पुलिस कर रही मामले की जांच

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Mirzapur news : यह मामला मिर्जापुर जनपद के अदलहाट थाना अन्तर्गत फत्तेपुर गांव के पास की है। जहा बुधवार को सुबह टहलने निकले वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया।

जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ टहल रहे दूसरा व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसका ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज चल रहा है।

  • क्या है पूरा मामला
  • शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

क्या है पूरा मामला

दरअसल, थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव निवासी रामप्रसाद उम्र 60 वर्ष पुत्र स्व. सुख्खू प्रतिदिन कि तरह सुबह टहलने निकले थे। जहा सोनभद्र से वाराणसी की ओर जा रही अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदारी टक्कर मार दिया।

जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ में टहलने निकला दूसरा साथी थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी रामकेश पटेल उम्र 45 वर्ष पुत्र दुख्खू पटेल को भी वाहन के साथ भागते हुए धक्का मार दिया। जिसे गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिये रेफर कर दिया।

शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना लगते ही मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। घटना स्थल पर स्थित लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना की खबर मिलते ही थाने पर परिजन और भारी संख्या में ग्रामीण पहुंच गये।

Also read – आचार संहिता के चलते नहीं लगेगा जनता दरबार, निकाय चुनाव तक चलेगा ये सिलसिला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox