होम / Mirzapur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत कई घायल, ऑटो के उड़े परखच्चे

Mirzapur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत कई घायल, ऑटो के उड़े परखच्चे

• LAST UPDATED : July 28, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Mirzapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में आज यानि रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल, यहां श्रद्धालुओं से भरी ऑटो को बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 8 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। जिसमे 2 की हालत गंभीर है। यह घटना मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग का है। सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

क्या है पूरी घटना

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विंध्याचल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। जहाँ एक ऑटो दर्जन श्रद्धालु के साथ जा रही थी। उसी समय गैपुरा के पास मिर्जापुर से प्रयागराज के तरफ जा रही एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतने खतरनाक था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने राहत कई किया। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

श्रद्धालु ने दी घटना जानकारी

इस ऑटो में सवार एक श्रद्धालु ने कहा कि प्रयागराज के उग्रसेन के लोग सुबह मां विंध्यवासिनी जी के दर्शन के लिए निकले थे। यह हादसा उसी दौरान हो गया। इस हादसे के बाद से श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। वही मौके पर पहुंचे एसपी ओपी सिंह ने कहा कि बस चालक के खिलाफ जांच पड़ताल किया जाएगा।

Read More: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox