होम / Moradabad Crime : हिन्दू नाम से फर्जी आईडी बनाकर, हिन्दू छात्रा को फंसाने वाला इमरान गिरफ्तार

Moradabad Crime : हिन्दू नाम से फर्जी आईडी बनाकर, हिन्दू छात्रा को फंसाने वाला इमरान गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Moradabad Crime मुरादाबाद : इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर दूसरे समुदाय की नाबालिग युवती को फसा कर शोषण करने वाले इमरान नाम के आरोपी को हिंदू सगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर पुलिस को सौपा है।

  • क्या है पूरा मामला : Moradabad Crime
  • फर्जी आईडी हिन्दू लड़कियों को फसाता इमरान

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला मुरादाबाद (Moradabad) का है। जहा इमरान नाम के आरोपी ने इंस्टाग्राम पर राहुल गुज्जर नाम से फर्जी आईडी बना कर पड़ोसी जनपद अमरोहा की रहने वाली 12 वी में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया।

आरोपी कल दोपहर उसे बहाने से मुरादाबाद (Moradabad) की सदर कोतवाली स्थित किसी होटल में बुला लिया। जिसकी भनक हिन्दू संगठनों को लग गई।

जिसके बाद हिन्दू संगठन मौके पर पहुँच कर आरोपी युवक इमरान को पकड़ लिया। इसके बाद लात – घुसे से उसकी पिटाई की। उसके बाद उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

फर्जी आईडी हिन्दू लड़कियों को फसाता इमरान

(Moradabad) पुलिस स्टेशन में नाबालिग छात्रा के परिजनों को भी पुलिस के माध्यम से बुलवा लिया गया। पुलिस ने जब इमरान का मोबाइल चैक किया तो उसने हिंदू नाम रख फर्नी आईडी बनाई हुई थी।

जिससे आरोपी ने नाबालिग छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया था। आरोपी के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी मिलने की बात भी सामने आई है।

Also Read – सीएम योगी ने की बड़ी घोषणा -“पात्र किसान को मिलेगी पिछली किश्तेंPM किसान सम्मान निधि : सीएम योगी ने की बड़ी घोषणा -“पात्र किसान को मिलेगी पिछली किश्तें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox