होम / Muzaffarnagar News: ओवरलोड ट्रक ने पुलिस दंपति को कुचला, हुई दर्दनाक मौत, जानें खबर

Muzaffarnagar News: ओवरलोड ट्रक ने पुलिस दंपति को कुचला, हुई दर्दनाक मौत, जानें खबर

• LAST UPDATED : August 13, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में एक दंपत्ति की मौत हो गई। हादसा उसे समय हुआ जब उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही सुधीर अपनी पत्नी सोनिया के साथ बाइक द्वारा सहारनपुर से मुजफ्फरनगर आ रहा था। जैसे ही सुधीर दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र में पहुंचा तभी तेज रफ्तार से पीछे से आ रहे एक ओवरलोड ट्रक ने मिट्टी खनन के ट्रेक्टर को बचाने के चककर मै दंपति को टक्कर मार दी घटना के कुछ सेकेंड बाद ही भाई को ट्रक में आग लग गई।

पत्नी की मौके पर मौत

इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार सुधीर और उसकी पत्नी सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक ड्राइवर ट्रक में आग लगती देख मौके से भाग कर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक सुधीर और सोनिया की लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह जनपद के नई मंडी थाना क्षेत्र बिलासपुर कट के पास ट्रक और बाइक में टक्कर हुई है।

बाइक में लगी आग पर पाया काबू

घटना के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई। जिस पर दमकल विभाग की गाड़ी ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक में और बाइक में लगी आग पर काबू पाया है। बाइक सवार दंपति की इस दुर्घटना में मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति सुधीर जो सहारनपुर का रहने वाला है और उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर मुरादाबाद में तैनात है। सुधीर अपनी पत्नी सोनिया के साथ सहारनपुर से मुजफ्फरनगर आ रहा था जिस समय यह घटना हुई।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox