होम / Muzaffarnagar News : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर युवक ने की फांसी लगा कर आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

Muzaffarnagar News : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर युवक ने की फांसी लगा कर आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

• LAST UPDATED : August 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Muzaffarnagar News मुज़फ्फरनगर : आज मुज़फ्फरनगर से एक घटना सामने आया है। जहाँ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जांच पुलिस कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मुज़फ्फरनगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। युवक ने कंपाउंडर फॉर्मिस्ट ने अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार तीन पहले ही कंपाउंडर कैलाश ने पुरकाजी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर नौकरी जॉइनिंग की थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सुबह जब स्वास्थ्य केंद्र के दूसरे कर्मचारी कंपाउंडर फॉर्मिस्ट में कुछ काम से गए तो देखा की, कंपाउंडर फॉर्मिस्ट वार्ड में फंखे से लाश लटका मिला। जिसके बाद चीख – पुकार शुरू हो गई।

विभाग के कर्मचारी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही फोरेंसिक टीम भी मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read – Ramnagar News : रामनगर नेशनल हाईवे पर स्थित अतिक्रमण हुई कार्रवाई, वन प्रभाग ने लोगों से खुद जमीन खाली करने की अपील की

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox