होम / Nikay Chuanv: योगी के मंत्री ने किया चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन, रात्रि में घर जा जनता से मांगे वोट

Nikay Chuanv: योगी के मंत्री ने किया चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन, रात्रि में घर जा जनता से मांगे वोट

• LAST UPDATED : May 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज)Nikay Chuanv: ताजनगरी आगरा में थाना ताजगंज क्षेत्र के मारुति सिटी क्षेत्र के निवासियों द्वारा पिछले कई दिनों से सड़क निर्माण न होने की वजह से चुनाव बहिष्कार का एलान कर दिया था। जिसके बाद जनता की आवाज सरकार के कानों तक पहुंची और सरकार की ओर से आगरा के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा वहां के स्थानीय निवासियों से मिलने पहुंचे।

BJP के पक्ष में वोट डालने की अपील की

लेकिन आगरा के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ए के शर्मा ने यहाँ जनता की समस्याओं को सुनने के बाद भाजपा से आगरा के मेयर और वार्ड प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करते नजर आए। वह भी तब जब चुनाव प्रचार का समय समाप्त हो चुका था। जिसके चलते स्थानीय निवासियों ने ए के शर्मा का विरोध करते हुए रोड नही तो वोट नहीं के नारे लगाना शुरू कर दिया।

जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं-जनता की मांग

जिसके बाद प्रभारी मंत्री ने लोगों को उनकी समस्याओं का चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद निराकरण कराने का आश्वाशन दिया। वहीं दूसरी ओर जनता का कहना है कि मंत्री जी ने हमेशा की तरह जैसे और नेताओं ने हमें पिछले कई वर्षों से आश्वासन दिया है वैसे ही आश्वासन देकर चले गए हैं। लेकिन जनता का कहना था कि जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं।

Azam Khan News: आज़म खान को क्यों सता रहा है अतीक जैसी हत्या होने का डर? खुद किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox