होम / Pratapgarh Crime News : सुबह दौड़ के लिए निकली युवती के साथ तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh Crime News : सुबह दौड़ के लिए निकली युवती के साथ तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), “Pratapgarh Crime News” प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ जिले में तीन दरिंदों ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

  • क्या है पूरा मामला
  • नशीला पदार्थ सुंघा किया बेहोश
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया

क्या है पूरा मामला

यह मामला प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली इलाके के गांव का है। जहां की रहने वाली किशोरी पुलिस की तैयारी कर रही थी। वह सुबह 4 बजे घर से दौड़ के लिए बाहर नहर पर गई थी।

जहां पहले से ही घात लगाए खड़े तीन बहसी दरिंदो ने उसे अगवा कर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया।

नशीला पदार्थ सुंघा किया बेहोश

आरोप है की गैंगरेप के पूर्व उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया था। होश में आने पर जब उसने उनका विरोध किया तो आरोप है कि उक्त लोगों ने उसे मारा पीटा और किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया की घटना की जानकारी उसने अपनी मां को दिया। जिसके बाद परिजन किशोरी को लेकर पट्टी कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत की।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया

जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अपर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल करने के बाद मामले में तीन लोगों को नामजद करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

also read – एक सूत्रीय मांगों को लेकर वकीलों का प्रदर्शन, मांगों में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के साथ पेंशन की भी मांग शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox