होम / Prayagraj News: प्रयागराज में एक बार फिर दहशत का माहौल,कटरा में फेंका गया देसी बम;इलाके में दहशत

Prayagraj News: प्रयागराज में एक बार फिर दहशत का माहौल,कटरा में फेंका गया देसी बम;इलाके में दहशत

• LAST UPDATED : April 18, 2023

Prayagraj News: माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में एक बार फिर दहशत का माहौल है। लोग घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं। इसी बीच किसी ने कटरा गोबर गली में देसी बम फेंक दिया। बम की आवाज से लोग एक बार फिर दहशत में आ गए। पहले तो कहा गया कि यह हमला  दयाशंकर मिस्र के घर के सामने गली में हुआ है और यह अफवाह फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के ऊपर हुआ है हालांकि यह सूचना पूरी तरह से झूठी निकली।

माफिया ब्रदर्स की हत्या के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर

हालांकि, बम से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। लेकिन इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट पर है। जानकारी होने पर मौके पर कर्नलगंज पुलिस पहुंच गई है और जांच में जुटी है।

पुलिस कर रही मामले की गंभीरता से जांच

अवगत कराना है की कटरा में गोबर वाली गली में बम चलने की सूचना प्राप्त हुई मौके पर पहुंचने पर ज्ञात हुआ की हर्षित सोनकर व आकाश सिंह छोटू रानू की रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ जिसके कारण हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक वह छोटे पर बम से हमला किया लेकिन किसी को चोट नहीं आई है यह हमला श्री दयाशंकर मिस्र के घर के सामने गली में हुआ है और यह अफवाह फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के ऊपर हुआ है यह सूचना झूठी है। मौके पर जांच की जा रही है कानून और व्यवस्थाकोई समस्या नहीं है!

Weather Update: नोएडा का पारा पहुंचा 40 के पार, लू ने लोगों को घर में किया कैद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox