होम / Prayagraj Political News : “काशी, अयोध्या में मंदिर निर्माण नही करेगे तो क्या काबा में हम मंदिर बनायेगे” – बोले मत्स्य मंत्री डा .संजय कुमार निषाद

Prayagraj Political News : “काशी, अयोध्या में मंदिर निर्माण नही करेगे तो क्या काबा में हम मंदिर बनायेगे” – बोले मत्स्य मंत्री डा .संजय कुमार निषाद

• LAST UPDATED : June 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Prayagraj Political News प्रयागराज : उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य विभाग के मंत्री डा .संजय कुमार निषाद मडलीय मत्स्य पालकों के शिक्षण प्रशिक्षण सम्मेलन में शिरकत करने प्रयागराज पहुंचे।

प्रयाग संगीत समिति के साउथ मलका शाखा में आयोजित इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में केंद्र सरकार के नौ साल पूरा होने पर सरकार के कार्यों और योजनाओं का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धयो की तारीफ किया ।

भगवान राम और निषाद राज के मित्रता का दिया उदहारण

केंद्र सरकार के सफलता के नौ सालो को लेकर मत्स्य विभाग के मंत्री डा. संजय कुमार निषाद ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई नीतियां नही इस लिए जनता उनके साथ नही है। आज शक्ति शाली इस लिए है की जनता हमारे साथ है।

हमारे कार्यकर्ता हमारे साथ है। संजय ने कहा की निषाद राज पार्टी जितने आए है। भगवान राम और निषाद राज जब मिले थे तो रावण राज पर जित दर्ज किया था। इस बार भी 80 में 80 सीट हमलोग जीतेंगे ।

“सब बे – दम” – मत्स्य मंत्री 

प्रयागराज के साउथ मलका के प्रयाग संगीत समिति शाखा में आयोजित प्रशिक्षण सम्मेलन के दौरान उन्होंने साफ तौर पर कहा की विपक्ष ने साबित कर दिया की देश का नेतृत केवल मोदी कर सकते बीजेपी कर सकती है।

किसी में दम नहीं है की ये सब बे – दम लोग है । बेरोजगारी को सवाल पर कहा की हम लोग हर सेक्टर में युवाओं को नौकरी दे रहे विपक्ष ने तीस सालो के अपने कार्यों को छुपाने का काम किया है।

सपा, बसपा और कांग्रेस ने किया बेड़ा गर्क

उन्होंने कहा की सपा, बसपा और कांग्रेस ने बेड़ा गर्क कर दिया है। विपक्ष के बोलने के बाद अब कुछ बचा नही है। उन्होंने ये भी कहा की विपक्ष भारतीय सांस्कृत को बढ़ावा नही देगे ।

उसकी स्थानापा नही करे हम मथुरा, काशी, अयोध्या में मंदिर निर्माण नही करेगे तो क्या काबा में हम मंदिर बनायेगे भारत भारतीयों का है। उन्होंने मोदी सरकार के नौ साल को बे मिसाल है और विदेश के कई देश भी हम से पीछे है।

निषाद राज पार्टी के विधायको की संख्या बढ़ी

मत्स्य मंत्री ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए साफ किया की कोई ऐसा जाती , धर्म और सेक्टर ऐसा बाकी नहीं बचा होगा जहा प्रधानमंत्री मोदी जी ने विकास ना किया होगा।

बहरहाल मत्स्य विभाग के मंत्री डा . संजय कुमार निषाद ने साफ कर दिया है की पिछले दो चुनाव में लगातार निषाद राज पार्टी के विधायको की संख्या बढ़ी है।

और इस बार भी हम भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर 2024 के चुनाव में यूपी की 80 में 80 सीटो पर जीत दर्ज करने का रहे है और प्रधानमंत्री एक बार फिर देश की बाग डोर सभालने जा रहे है ।

Also Read – आखिर कौन था खान मुबारक, कैसे बना माफिया, अंडरवर्ल्ड में कैसे हुई इसकी इंट्री, जानिए पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox