होम / Pre-Wedding Shoot: कपल को प्री-वेडिंग शूट करना पड़ा भारी, बाल-बाल बची जान

Pre-Wedding Shoot: कपल को प्री-वेडिंग शूट करना पड़ा भारी, बाल-बाल बची जान

• LAST UPDATED : December 30, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Pre-Wedding Shoot: दिल्ली के एक युवक और युवती को गंगा नदी में प्री-वेडिंग शूट कराना इतना भारी पड़ गया कि उनकी जान पर बन आई। टापू पर शूटिंग के दौरान अचानक गंगा का जलस्तर बढ़ने से लड़का-लड़की नदी में फंस गए। इसी दौरान पैर फिसलने से पानी में डूबने से युवक बेहोश हो गया। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर दोनों की जान बचाई।

प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे कपल

ग्रामीणों ने इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी। जिसमें बताया गया कि सिंगटाली पुल के पास प्री-वेडिंग शूट के लिए दिल्ली से आये युवक-युवतियां गंगा में डूब रहे हैं। जिसके रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम की जरूरत है। सूचना पर तत्काल ब्यासी पोस्ट से टीम कमांडर दीपक नेगी के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम आवश्यक बचाव उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची। बताया कि दिल्ली निवासी मानस (27) पुत्र मुकेश खेड़ा और अंजलि पुत्री नवीन अनेजा अपनी शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट के लिए ब्यासी पहुंचे थे।

युवक की डूबने से मौत (Pre-Wedding Shoot)

सुबह करीब 11.30 बजे ये दोनों सिंगटाली ब्रिज के पास टापू पर शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान अचानक गंगा का जलस्तर बढ़ गया और दोनों नदी में फंस गये। शूटिंग कर रहे कर्मियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिस पर एसडीआरएफ की टीम समय पर पहुंची और दोनों को सुरक्षित बचा लिया। हादसे में युवक बेहोश हो गया था। टीम ने प्राथमिक उपचार देकर उसे होश में लाया और एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा। रेस्क्यू में टीम के अलावा ग्रामीण राजेश चौहान, विनोद चौहान, जब्बार रावत और मनीष रावत ने भी सहयोग किया।

एसडीआरएफ टीम की सराहना की

एसडीआरएफ के सेनानायक मणिकांत मिश्रा ने समय पर मौके पर पहुंचने और लड़के और लड़की को सुरक्षित बचाने के लिए एसडीआरएफ टीम की सराहना की है। जिसके लिए उन्होंने टीम को प्रोत्साहन स्वरूप 2500 रुपये का नकद इनाम भी दिया है। समाज में शादी से पहले प्री-वेडिंग का चलन तेजी से बढ़ा है। सगाई के बाद युवक-युवती सबसे खूबसूरत लोकेशन पर जाते हैं और शादी से पहले फोटो और वीडियो शूट कराते हैं।

ALSO READ: 

PM Modi Ayodhya Visit Live: PM मोदी का अयोध्या दौरा आज, सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम 

UP Weather: यूपी में सर्दी का सितम! आने वाले दिनों में बारिश की संभावना, जानें आज के मौसम का हाल 

School Closed: बढ़ती ठंड के कारण आज और कल बंद रहेंगे गौतमबुद्ध नगर सभी स्कूल, आदेश नहीं मानने पर होगी कार्रवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox