होम / Rae Bareli Crime News : धर्मांतरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 आरोपी गिरफ्तार

Rae Bareli Crime News : धर्मांतरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Rae Bareli Crime News रायबरेली : रायबरेली (Rae Bareli Crime News) पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने धर्मांतरण मामले में बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला रायबरेली के लालगंज कोतवाली के बिंदागंज का है। जहाँ रायबरेली पुलिस को धर्मांतरण मामले में बड़ी सफलता मिली है। यहाँ आरोपी प्रार्थना सभा की आड़ में लोगों को हिन्दू से ईसाई बनने के लिए पैसे, घर का लालच देकर मजबूर करते थे।

सूत्रों से पुलिस को इसकी जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। इस छापेमारी में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपिओं पर धर्मपरिवर्तन व लालच सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है ।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यहा बड़े अस्तर से धर्म परिवर्तन का खेल चल रहा था। पुलिस को मौके से ईसाई धर्म से जुड़ी किताबे व अन्य सामाग्री भी बरामद हुई है । फ़िलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने आगे कहा कि जल्द ही इस मामले से जुड़े और आरोपिओं को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Also Read – UP Weather News : यूपी में तेजी से बदलेगा मौसम, हल्की बारिश का पूर्वानुमान, कुछ इलाकों में बिजली गिरने के आसार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox