होम / Rae Bareli News : कॉलेज में सनातन पर चोट, सिंदूर-चूड़ी-बिंदी पर रोक”., छात्राओं ने लगाए मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप

Rae Bareli News : कॉलेज में सनातन पर चोट, सिंदूर-चूड़ी-बिंदी पर रोक”., छात्राओं ने लगाए मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : September 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Rae Bareli News रायबरेली : रायबरेली (Rae Bareli News) से एक गंभीर मामला सामने आ रहा है। जहाँ कृपालु इंस्टिट्यूट की छात्राओं ने मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़ित एएनएम प्रथम वर्ष की छात्राओं ने डीएम से इसकी शिकायत की।

क्या है पूरा मामला

यह मामला रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के दरियापुर के पास स्थित कृपालू इंस्टिट्यूट की है। जहा छात्राओं ने इंस्टिट्यूट के मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप लगाए है। छात्राओं ने कहा कि मैनेजमेंट उनको सिंदूर चूड़ी बिंदी लगाने से रोक रही है।

इसके साथ कृपालु इंस्टिट्यूट के मैनेजमेंट पर आरोप लगते हुए कहा कि प्रेग्नेंसी होने पर छात्रा को एबॉर्शन करवाने की भी सलाह दी गई। छात्राओ ने आरोप लगाया कि शिकायत करने पर मैनेजमेन्ट बेक लगाने की धमकी देता है।

डीएम ने जांच का दिया आदेश

उन्होंने कहा कि विरोध करने पर आफिस में सभी छात्रों को 4 घण्टे तक रूम में बन्द कर दिया। एएनएम प्रथम वर्ष की छात्राओं ने इस मामले में डीएम से शिकायत की। छात्रों के शिकायत के बाद डीएम हर्षिता माथुर ने मामले में जांच के आदेश दिए।

Also Read – Lok Sabha Elections : ‘मिशन-80’ पर केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा दावा, बोले – ‘अब 75 प्रतिशत वोट हमारा और बाकी में बंटवारा’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox