होम / Raja Bhaiya: आखिरी चरण के मतदान से पहले बोले राजा भैया- ‘मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं…’,

Raja Bhaiya: आखिरी चरण के मतदान से पहले बोले राजा भैया- ‘मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं…’,

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Raja Bhaiya: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले राजा भैया ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की स्थापना होने वाली है।​​​​​​​​​​​​​​​​​ राजा भैया ने कौशाम्बी और प्रतापगढ़ सीट पर न तो अपने प्रत्याशी उतारे थे और न ही उन्होंने किसी दल को सपोर्ट किया था।

यूपी की कुंडा सीट से विधायक रघु प्रताप सिंह , जिनमें राजा भैया का नाम भी शामिल है , ने इस बार साख और कौशांबी सीट पर न तो अपनी योग्यता को अपनाया और न ही किसी अन्य दल को अपना समर्थन दिया।​ उन्होंने कहा ,”चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले राजा भैया ने एक अहम बयान दिया था ,जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी जी सरकार बना रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: जिस लड़की को पत्नी बनाने का सोच रहा था लड़का, वो बहन निकली!

झारखंड के देवघर में राजा भैया ने सांसद निशिकांत दुबे से मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने कहा “हमने लोकसभा में कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है, न ही किसी की पार्टी को समर्थन दिया है। अपने कार्यकर्ताओं को फ्री छोड़ दिया है। सब अपने मन से मतदान कर रहे हैं। हम देश में नहीं घूम रहे हैं, लेकिन मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं। ”

ये था बयान

यूपी में राजा भैया के प्रभाव वाली दो सीटों पर कौशांबी और प्रतापगढ़ में वोटिंग हो गई है। इन सिफारिशों में पहले यही सोचा जा रहा था कि वह अपनी पार्टी से आगे निकल जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने अपने सोसाइटी को अपनी पसंद के अनुसार वोट देने के लिए कहा था। हालांकि बाद में कौशांबी से दावेदार पुष्पेंद्र सरोज ने दावा किया कि उन्हें राजा भैया का आशीर्वाद मिल गया है ।​ बताया गया है कि राजा भैया कौशाम्बी से सांसद और उम्मीदवार विनोद सोनकर से नाराज हो गए हैं ।

अखिलेश यादव की प्रतापगढ़ रैली में भी जनसत्ता-समाजवाद के नारे लगे थे. बीते दिनों संगम लाल का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो मंच पर रोते हुए कह रहे थे, “कुछ लोग मेरा विरोध कर रहे हैं, क्योंकि मैं तेली समाज से आता हूं। उन्होंने कहा कि क्या यहां राजाओं के गढ़ में क्षत्रिय ही सांसद बन सकता है, कोई तेली सांसद नहीं बन सकता है। उन्होंने कहा कि मैं तेली समाज से हूं इसलिए मेरा विरोध हो रहा है। ”

ये भी पढ़ें: Pooja Pal: BJP का साथ देने वाली सपा विधायक के खिलाफ FIR, जानें- पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox