होम / Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर परिसर में पहुंचे अमिताभ और रजनीकांत, ये सितारे भी दिखे

Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर परिसर में पहुंचे अमिताभ और रजनीकांत, ये सितारे भी दिखे

• LAST UPDATED : January 22, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir Ayodhya Live: राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए बॉलीवुड हस्तियां भी राम मंदिर परिसर पहुंच रहे है। अमिताभ बच्चन पारंपरिक कपड़ो में दिखे तो वहीं अन्य कलाकार भी राम मंदिर परिसर पहुंचे। बता दे कि अमिताभ बच्चन के साथ साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल,और रजनीकांत भी राम मंदिर परिसर पहुंच गए है।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ये सभी राम नगरी पहुंच गए है। अब इनकी सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है। राम नगरी पहुंचकर इन सभी ने ई-रिक्शा की सवारी की। और राम मंदिरा का भ्रमण किया।

22 जनवरी को श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन है। कई फिल्मी सितारों को भी इस कार्यक्रम के लिए न्योता मिला  था। फिल्मी सितारों का राम मंदिर के परिसर में पहुंचने का सिलसिला अभी भी जारी है। कुछ राम नगरी अयोध्या पहुंच गए है, तो कुछ कलाकार अभी भी पहुंच ही रहे है। फिल्मी सितारों का राम परिसर में मेला लग गया है।

आज यानी 22 जनवरी को देशभर में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर खुशी का माहौल है। आज का दिन देशवासियों के लिए दिवाली पर्व जैसा है। जिसके चलते ही आज सभी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के चलते दिवाली पर्व मना रहे है।

Also Read: Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लाइव प्रसारण पर आया सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जानें तमिलनाडू सरकार को…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox