होम / Ramnagar Crime News : “मॉर्निंग वॉक पड़ा महंगा” एक युवक को लुटेरों ने लूटी चैन, पुलिस कर रही जांच

Ramnagar Crime News : “मॉर्निंग वॉक पड़ा महंगा” एक युवक को लुटेरों ने लूटी चैन, पुलिस कर रही जांच

• LAST UPDATED : August 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Ramnagar Crime News रामनगर : बुधवार की सुबह रामनगर शहर में एक बाइक सवार अज्ञात चेन लुटेरे ने कोसी बैराज क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर जा रहे हैं।

एक युवक की खुले आम चैन लूट ली तो वहीं घटना के बाद से कोसी बैराज क्षेत्र में मॉर्निंग एवं इवनिंग वॉक करने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

अज्ञात बाइक सवार ने दिया घटना को अंजाम

आपको बता दें कि रामनगर के लखनपुर निवासी प्रियांक खुल्बे बुधवार की सुबह अपने घर से पैदल कोसी बैराज क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

इसी बीच कोसी बैराज से कुछ दूरी पर एक अज्ञात बाइक सवार युवक जो कि हेलमेट पहने हुए था उसने उनके गले में पड़ी सोने की चेन पर झपट्टा मारते हुए चेन खींचकर मौके से फरार हो गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद इलाके में जहां एक ओर हड़कंप मचा है तो वही खुलेआम चेन स्नेचिंग की घटना ने पुलिस के सुरक्षा दावों की भी पोल खोल दी है।

हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाल रही है तथा पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फिलहाल, पीड़िता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read – Lucknow News; जान जोखिम डाल नौकरी कर रहे नगर निगम कर्मचारी, जर्जर छत की शिकायत के बावजूद नहीं लिया संज्ञान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox