होम / Ramnagar News: कार और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

Ramnagar News: कार और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

• LAST UPDATED : August 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ramnagar News: रामनगर में स्कूटी और बोलेरो वाहन की हुई जबरदस्त बदन में स्कूटी सवार एक युवक की हुई दर्दनाक मौत दुर्घटना में शामिल बोलेरो वाहन पुलिस अधिकारी का बताया जा रहा है। शनिवार की दोपहर रामनगर ओर हल्द्वानी मार्ग के छोई के समीप एक बोलेरो वाहन और स्कूटी की हुई जबरदस्त भिड़ंत में स्कूटी सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में शामिल बोलेरो वाहन एक पुलिस अधिकारी का बताया जा रहा है। वही मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बोलेरो वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके एयरबैग तक खुल गए।

ये है पूरा मामला

यह हादसा उस वक्त हुआ जब रामनगर के अर्पित पवार और वसीम स्कूटर से बेलपड़ाब से रामनगर लौट रहे थे। इसी दौरान छोई के पास बोलेरो से स्कूटी टकरा गई, जिससे दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने अर्पित पवार को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल वसीम को प्राथमिक उपचार के बाद उच्च स्तरीय सुविधा केंद्र में ले जाया गया।

पुलिस कर्मियों के खिलाफ कर्यावाही की मांग

मिली जानकारी के मुताबिक, वसीम मिस्त्री और अर्पित के घर में टाइल्स लगाने का काम कर रहा था। कल वो दोनों टाइल्स लेने के लिए बालपाडावो गए थे। मृतकों के रिश्तेदारों ने कहा कि बख्तरबंद वाहनों में यात्रा करने वाले अधिकारी नशे में थे, स्थानीय पुलिस ने दूर के अस्पतालों में चिकित्सा परीक्षण करने से इनकार कर दिया और पुलिस के सामने बड़ी भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होंने मेडिकल जांच और सशस्त्र वाहनों में पुलिस के  खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

ALSO READ: UP Weather: आज यूपी में खिलेगी धूप या होगी झमाझम बारिश? जानिए क्या कहते है मौसम विभाग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox