होम / Rampur News : कलयुगी बेटे ने साले के साथ मिल कर की पिता की पिटाई, ग्राम प्रधान को भी मारा

Rampur News : कलयुगी बेटे ने साले के साथ मिल कर की पिता की पिटाई, ग्राम प्रधान को भी मारा

• LAST UPDATED : June 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Rampur News रामपुर: Rampur News बिलासपुर के गोकुलनगरी गांव में घरेलू विवाद को लेकर पिता-पुत्र के झगड़े में बीच-बचाव कराने पहुंचे प्रधान को आरोपी पुत्र व उसके साले ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर सौंप कार्रवाई की गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला यह है कि रामपुर जिले की तहसील बिलासपुर क्षेत्र के गोकुलनगरी गांव के मौजूदा ग्राम प्रधान दिवाकर सिकदार ने कोतवाली पुलिस को अपनी तहरीर सौपी।

इसमें उन्होंने बताया कि सवेरे उनके पड़ोसी मुंशी सागर व उसके पुत्र अनिल सागर में पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो रहा था।

उनका कहना है कि जब शोर शराबा सुनकर वह मौकें पर पहुंचा तो कलयुगी पुत्र अपने सकटुआ गांव के रहने वाले साले के साथ मिलकर पिता को बुरी तरह पीट रहे था।

आरोपी के तलाश में जुटी पुलिस

आरोप है कि जब यह दृश्य देख उन्होंने बीच बचाव कराने का प्रयास किया तो उक्त साले-बहनोई ने उससे भी मारपीट की। इसके बाद गांव के अन्य ग्रामीण एकत्र हो गए और झगड़े को किसी तरह शांत कराया।

इस दौरान मौका पाकर आरोपी फरार हो गए। वही पुलिस ने प्रधान की तहरीर लेकर उनका मेडिकल परीक्षण कराया है साथ ही आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Also Read – CM Yogi’s visit to Sonbhadra, 80 सीटों वाले उत्तरप्रदेश में अग्नि परीक्षा, कौन होगा सफल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox