होम / Rape Case: बालिग मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिंदू युवती के साथ किया दुष्कर्म

Rape Case: बालिग मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिंदू युवती के साथ किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : March 27, 2023

 Rape Case In Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़(Aligarh) से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर थाना बन्नादेवी क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई। जब मुस्लिम समुदाय का 24 वर्षीय युवक एक 11 साल की हिंदू बच्ची को अकेला देख मौके का फायदा उठाकर उसकी मां की गैरमौजूदगी में कठपुला से बहला-फुसलाकर टैंपू में बैठाकर अपने साथ खेतों में ले गया। जहां हवस के भूखे भेड़िए ने हिंदू बच्ची को खेतों में ले जाकर अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए बलात्कार किया।

नाबालिग के चिल्लाने पर लोग मौके पर पहुुंचे, आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा

जहां जंगल में बलात्कार की शिकार हो रही बेटी ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचा दिया। जहां दुष्कर्म की शिकार हो रही बच्ची के चिल्लाने की आवाज पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उस 24 वर्षीय मुस्लिम युवक को दुष्कर्म करते हुए रंगेहाथ मौके से पकड़ लिया। जिसके बाद मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह में फैल गई। मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने की खबर मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनप गया और बीजेपी की पूर्व मेयर सहित तमाम कार्यकर्ता हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले मुस्लिम युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाने पहुंचे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामे से पहले ही पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

जहां पुलिस थाने के बाहर हंगामा करने के लिए पहुंचे। बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग से पहले ही 11 वर्षीय नाबालिक हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले 24 वर्षीय मुस्लिम युवक के खिलाफ तत्काल पोस्को एक्ट सहित जान से मारने की नियत से धारा 307 सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने 11 वर्षीय हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले मुस्लिम युवक सलमान को अपनी गिरफ्त में लेकर कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं बीजेपी की पूर्व मेयर शकुंतला भारती(Shakuntala Bharti) ने न्यायालय में दुष्कर्म का मुकदमा पहुंचने से पहले ही अपने आप को न्यायालय से ऊपर बढ़कर कहा कि हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला मुस्लिम युवक सलमान जब तक जीवित रहेगा। तब तक किसी भी कीमत पर अलीगढ़ जेल से बाहर नहीं आएगा।

Rules Changes From 1st April 2023: 31 मार्च से पहले निपटा लें ये सारे काम, बदलने वाले हैं कई नियम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox