होम / Ravi Kishan: गोरखपुर में बोले रवि किशन- ‘पीएम मोदी की साधना ने सूर्य देव को शांत कर दिया, भीषण गर्मी में चलने लगी हवा’,

Ravi Kishan: गोरखपुर में बोले रवि किशन- ‘पीएम मोदी की साधना ने सूर्य देव को शांत कर दिया, भीषण गर्मी में चलने लगी हवा’,

• LAST UPDATED : June 1, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Ravi Kishan: गोरखपुर से बीजेपी सांसद ने चुनाव के अंतिम दौर में वोटिंग के बाद पीएम मोदी पर एक बड़ा बयान दिया है। रवि किशन ने अपना वोट डालने के बाद कहा कि मोदी ने साधना में ध्यान दिया और सूर्य देव को शांत कर दिया। हवा चलने लगी और गोरखपुर में एक ऐतिहासिक वोटिंग होगी।

रवि किशन ने कहा “साधना में बैठकर सूर्य देव को प्रसन्न …”

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में आज देश के 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है। यूपी के पूर्वांचल क्षेत्र में भी लोग आज मतदान कर रहे हैं और इसी समय में गोरखपुर में पहली बार वोट डालने के बाद सांसद रवि किशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। रवि किशन ने गोरखपुर के एक पोलिंग बूथ पर अपनी वोट डालने के बाद कहा कि मौसम बहुत उत्तेजित है, कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री ने बस साधाना में बैठकर सूर्य देवता को प्रसन्न कर दिया है, इसे मैंने ऐतिहासिक रत्न समझा है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया LineMan, हालत गंभीर

भीषण गर्मी के बावजूद आज हवा चलने लगी है। इसका बहुत बड़ा संकेत है रामराज्य का, तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सामने एक नया रूप में उभरने का। मेरा भारत भी बहुत महान है और विकसित होगा और सोने की चिड़िया की तरह हिरण की तरह होगा। कभी भी झुकेगा नहीं, सभी लोग उसके सामने झुकेंगे, भारत देश का यह यथार्थ है। रवि किशन ने ये बयान आज तक के सहायक चैनल यूपी तक से बात करते हुए किया।

वोटिंग परसेंटेज महादेव बढ़ा देंगे- रवि किशन

गोरखपुर में वोटिंग के संदर्भ में पूछे जाने पर सांसद रवि किशन ने बताया कि वोटिंग ऐतिहासिक होगी और वोटिंग परसेंटेज महादेव बढ़ा देंगे। बताया जा रहा है कि 30 जून को आखिरी चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के दौरे पर हैं जहां उन्होंने कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर 45 घंटे तक ध्यान दिया। पीएम ने शनिवार का सारे पहले दिन सूर्य पूजा करके शुरू किया।

उसके बाद, उन्होंने स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाए। जब स्वामी विवेकानंद 131 साल पहले कन्याकुमारी आए थे, तो उन्होंने भी समुद्र की शिला पर ध्यान लगाने से पहले इसी मंदिर में भक्तिपाठ किया था। और आज प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपना ध्यान इसी मंदिर में दर्शन के साथ शुरू किया है।

ये भी पढ़ें: Ballia: जयमाले के बाद मंडप में पहुंचा दूल्हा, शादी के लिए ठंडे पड़ गए अरमान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox