होम / Reception in UP Assembly : UP विधानसभा में हुआ बीजेपी विधायक का रिसेप्शन, आशीर्वाद देने पहुंचें मुख्यमंत्री योगी, पहली बार इस तरह का हुआ आयोजन

Reception in UP Assembly : UP विधानसभा में हुआ बीजेपी विधायक का रिसेप्शन, आशीर्वाद देने पहुंचें मुख्यमंत्री योगी, पहली बार इस तरह का हुआ आयोजन

• LAST UPDATED : August 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Reception in UP Assembly लखनऊ : आज लखनऊ के विधानसभा की कैंटीन में भाजपा विधायक राजीव तरारा का शादी के बाद भोज का आयोजन किया गया। पहली बार इस तरह का आयोजन हुआ।

कैंटीन में भोज का हुआ आयोजन

दरअसल, यह खबर यूपी के अमरोहा से है। जहां धनौरा विधानसभा से भाजपा विधायक राजीव तरारा का शादी के बाद आज लखनऊ में विधानसभा की कैंटीन में भोज का आयोजन किया गया। जिसमें सत्ता पक्ष-विपक्ष के नेता नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, समेत समस्त मंत्रियों, विधायकगणों एवं विधान परिषद सदस्यों ने दांपत्य सूत्र में बंधे विधायक राजीव तरारा व उनकी पत्नी को आर्शीवाद दिया।

विपक्ष के नेता भी हुए शामिल

सत्ता पक्ष के मंत्री हों या विपक्ष के नेता, सभी भोज में शामिल होने पहुंचे। विधानसभा में आजादी के बाद पहली बार इस तरह का आयोजन हुआ है। विधानसभा अध्यक्ष की अनुमति से आयोजन किया गया।

विधानसभा सत्र की चल रही गहमा-गहमी के बीच इस आयोजन से राजनीतिक गलियारों में भी का विषय बना हुआ है। बीजेपी विधायक राजीव तरारा की शादी बीते 27 जून को हुई थी। शादी में विधायक जी ने दुल्हन के साथ खूब ठुमके लगाए थे, जिससे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

Also Read – ऑपरेशन दृष्टि के तहत 1174 सीसीटीवी कैमरों से लैस हुआ अमेठी, बनाई गई अलग से मॉनिटरिंग कक्ष

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox