होम / Saharanpur News : “यूपी पुलिस बनी मसीहा”, एक ही दिन में बच्चा चोर गैंग का किया पर्दा फास्ट, परिजनों ने फूल – माला से किया स्वागत

Saharanpur News : “यूपी पुलिस बनी मसीहा”, एक ही दिन में बच्चा चोर गैंग का किया पर्दा फास्ट, परिजनों ने फूल – माला से किया स्वागत

• LAST UPDATED : August 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़)चंद्रभान सिंह Saharanpur News सहारनपुर : एक ही दिन में बरामद किया सहारनपुर (Saharanpur) अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा। कल सहारनपुर के जिला अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा अंबाला से बरामद हुआ है । इस घटना में 2 महिलाएं गिरफ्तार हुई है । बच्चे को पाकर परिवार में खुशी का माहौल है।

परिजनों ने एसएसपी विपिन ताडा, एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक और टीम को माला पहनाकर सम्मानित किया और आभार जताया । एसएसपी विपिन ताडा ने टीम को 25000 का पुरस्कार देने की घोषणा की। चोर महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि मोहाली निवासी अपनी बहन के लिए बच्चा चोरी किया था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कल यानी 16 अगस्त की सुबह सहारनपुर जिला अस्पताल से बच्चा चोरी हो गया था। जच्चा को जब बच्चा नहीं दिखा तो अस्पताल में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी शिकायत थाना जनकपुरी में दर्ज कराई।

एसएसपी विपिन ताडा ने घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक की अगुवाई में एक टीम गठित की गई। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और सर्विलांस की टीम की मदद से दो महिला बच्चा चोर को हरियाणा के अंबाला से हिरासत में लिया गया।

परिजनों ने पुलिस टीम को फूल माला पहनाकर किया सम्मानित

पुलिस के पूछताछ में दोनो महिलाओं ने बच्चा चोरी करना कबूल किया और पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया। चोर महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने मोहाली निवासी अपनी बहन के लिए बच्चे को चोरी किया है। बच्चा जब परिजनों को सौंपा गया तो परिजनों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

परिजनों ने एसएसपी विपिन ताडा और एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक और पुलिस टीम को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे भी लगाए। एसएसपी ने टीम को 25000 रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Also Read – Amroha News : बाढ़ के कहर से कई गांव के लोग पलायन करने को मजबूर, ग्रामीणों को नहीं मिल रही कोई मदद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox