होम / Satish Kaushik Death: Satish Kaushik की मौत से आया ये अपडेट, फॉर्म हाउस पर मिलीं ‘आपत्तिजनक दवाइयां’ जानिए पूरा मामला

Satish Kaushik Death: Satish Kaushik की मौत से आया ये अपडेट, फॉर्म हाउस पर मिलीं ‘आपत्तिजनक दवाइयां’ जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : March 11, 2023

इंडिया न्यूज: (This update came from the death of Satish Kaushik, ‘objectionable medicines’ found at the farm house, know the whole matter): बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक की पिछले दिनों अचानक मौत हो जाने की वजह से हर कोई सदमे में हैं। जहां बताया जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। वहीं अब इस मामले में एक नया चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सतीश कौशिक की मौत संदिग्ध हालात में हुई है।

खबर में खास:-

  • सतीश कौशिक की मौत में नया चौंकाने वाला खुलासा
  • पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतज़ार
  • आये हुए मेहमानों की लिस्ट की तैयार

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतज़ार

दिल्ली पुलिस के अनुसार जब टीम ने फार्म हाउस में जाकर जांच की तो पुलिस को कुछ ‘आपत्तिजनक दवाइयां’ बरामद हुईं। वहीं  इसके बाद पुलिस सतीश कौशिक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की  डिटेल और विसरा रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। क्योंकि इसी के बाद ही सारी तस्वीर साफ हो पाएगी।

 

आये हुए मेहमानों की लिस्ट की तैयार

अपको बता दें कि पुलिस ने होली की पार्टी में आये हुए सभी मेहमानों की लिस्ट को भी तैयार किया है। जो उस वक़्त फार्महाउस में मौजूद थे।  पुलिस उनसे भी पूछताछ करना चाहती है, जो सतीश कौशिक की मौत के बाद से हि फ़रार हैं। पुलिस के द्वारा हुई जांच में ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि फॉर्म हाउस पर मिले आपत्तिजनकर दवाइयों के पैकेट किसके लिए और क्यों आए थे? क्या इनका सतीश कौशिश से कोई संबंध था?

 

दिल्ली में दोस्त की होलो पार्टी में आए थे सतीश कौशिक

बता दें कि सतीश कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के फॉर्म हाउस में हुई होली पार्टी के लिए आए थे। जहां इस दौरान उनकी तबियत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। दरअसल डॉक्टरों के मुताबिक एक्टर की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

ये भी पढ़ें- Box Office Report: तीसरे दिन भी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की रही धूम, ‘पठान’ का ये हो गया हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox