होम / Satish Kaushik: मौत मामले में आज दिल्ली पुलिस करेगी विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज! खुलेंगे नए राज

Satish Kaushik: मौत मामले में आज दिल्ली पुलिस करेगी विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज! खुलेंगे नए राज

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज: (Today Delhi Police will record the statement of Vikas Malu’s wife in the death case! New secrets will be revealed): बॉलीवुड के वेटरन एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के बाद से लगातार मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें, सतीश कौशिक अपने दोस्त विकास मालू की होली पार्टी में शामिल होने दिल्ली आए थे। इसी दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। वहीं उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी। तभी इस मामले में एक नया मोड़ आया जब विकास मालू की पत्नी ने दिवंगत एक्टर की हत्या का शक जताया।  उन्होंने बताया कि उनके पति विकास ने 15 करोड़ के विवाद के चलते सतीश कौशिक की हत्या की है। जिसके बाद सतीश कौशिक मौत मामले में दिल्ली पुलिस आज विकास की पत्नी का बयान दर्ज कर सकती है।

खबर में खासः-

  • पूछताछ के लिए 11 बजे बुलाया
  • जांच से इंस्पेक्टर विजय को हटाने की मांग की है
  • सतीश कौशिश मौत मामले एक दर्जन से ज्यादा लोगों से की पूछताछ

पूछताछ के लिए 11 बजे बुलाया

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी को नोटिस भेज कर 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। जहां विकास मालू की पत्नी ने मांग की है कि जब तक जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय को नही हटाया जाएगा तब तक वो पूछताछ के लिए नहीं आएंगी।

जांच से इंस्पेक्टर विजय को हटाने की मांग की है

दरअसल सतीश कौशिक की हत्या का दावा करने वाली विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत मेल की थी। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि दिवंगत एक्टर की मौत की जांच के लिए जिस इंस्पेक्टर विजय सिंह को नियुक्त किया गया है। उसने उनके रेप केस में भी जांच भटकाने की कोशिश की थी। जहां विकास मालू की पत्नी ने अपनी शिकायत में इंस्पेक्टर विजय को जांच से हटाने की अपील की है।

सतीश कौशिश मौत मामले एक दर्जन से ज्यादा लोगों से की पूछताछ

बता दें की इस से पहले पुलिस ने उस फार्म हाउस की तलाशी ली थी। जहां सतीश कौशिक होली पार्टी के लिए पहुंचे थे। वहीं इस दौरान पुलिस को आपत्तिजनक दवाइयां मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने दोबारा फार्म हाउस पर गई और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। वहीं अब इस मामले में पुलिस अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोगों से भी पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है। जहां विकास मालू का बयान भी पुलिस ने दर्ज किया है। वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है दि दिवंगत एक्टर की फैमिली ने किसी पर आरोप नही लगाया है। सतीश की पोस्टमार्ट रिपोर्ट में मौत की  वजह हार्ट अटैक ही बताई गई है। वहीं दिवंगत एक्टर का विसरा जांच के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- Health Tips: कोलेस्ट्रॉल की समस्या कम करनी है तो अपने दिनचर्या में लांए ये बदलाव

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox