होम / Satta in IPL: आईपीएल खेल में सट्टा लगाने वाले 5 सटोरिए लाखों रुपए के साथ हुए गिरफ्तार

Satta in IPL: आईपीएल खेल में सट्टा लगाने वाले 5 सटोरिए लाखों रुपए के साथ हुए गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Satta in IPL(Arrested for placing bets on IPL matches): उत्तर प्रदेश के इटावा(Etawah) में आईपीएल मैचों को लेकर सट्टा खेलने वाले 5 आरोपियों को कोतवाली सदर इटावा से पुलिस ने दो लाख दस हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं एक और मामले में राम नगरी अयोध्या(Ayodhya) के कैंट थाना क्षेत्र में मोबाइल ऐप के जरिए आईपीएल सट्टा खेला जा रहा है। सर्विलांस सेल व कैंट पुलिस ने मिर्जा अली बाजार से 6 सट्टेबाजों को गिरफ्ता किया। 5 लाख 40 रुपए नगद बरामद किए। उनके पास से 6 फर्जी आधार कार्ड, 6 सिम कार्ड व मोबाइल भी बरामद हुआ।

आईपीएल सट्टा का फल-फूल रहा व्यापार पर पुलिस ने लगाया विराम

बता दें कि इटावा के शहर कोतवाली क्षेत्र में आईपीएल मैचों को लेकर सट्टा होने की इटावा पुलिस को मुखबिरों द्वारा सूचना मिलने पर इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आईपीएल सट्टा(IPL Satta) का फल फूल रहा सट्टा व्यापार को पुलिस ने विराम लगा दिया। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया ये लोग लैपटॉप पर बैटिंग एसिसमेंट आईबुक एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर आईपीएल मैचों सट्टा लगाते व लगवाते थे और उससे रुपए एकत्रित करते थे।

सट्टाबाजों के पास से कई कीमती सामान भी हुआ बरामद

सट्टा लगाने वाले 5 आरोपियों को इटावा पुलिस ने दो कार, 1 मोटर बाइक, LED TV, लैपटॉप , दस मोबाइल और एक रजिस्टर के साथ किया गिरफ्तार इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा(SSP Sanjay Kumar Verma) ने मीडिया से बात करते हुए इस पूरी खबर का खुलासा किया। पुलिस ने कहा कि इन सभी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

UP Nikay Chunav: नगर निकाय चुनाव के लिए अयोध्या में 17 अप्रैल से शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया,डीएम ने किया प्रेसवार्ता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox